शाम को शादी, रात को फरार हुई दुल्हन! दिव्यांग से पैसों के लिए की थी शादी
Advertisement

शाम को शादी, रात को फरार हुई दुल्हन! दिव्यांग से पैसों के लिए की थी शादी

भिंड में एक दुल्हन शादी की रात ही खिड़की से कूदकर अपने रिश्तेदारों के साथ फरार हो गई. लेकिन दुल्हन की होशियारी काम ना आई और वह पुलिस के हत्थे चढ़ गई.

लुटेरी दुल्हन की शादी की तस्वीर

प्रदीप शर्मा/भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक दिव्यांग युवक के साथ शादी के नाम पर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. मामला गोरमी थाना क्षेत्र का है. दुल्हन शादी की रात ही खिड़की से कूदकर अपने रिश्तेदारों के साथ फरार हो गई. लेकिन दुल्हन की होशियारी काम ना आई और वह पुलिस के हत्थे चढ़ गई.

युवक ने बकायदा युवती से रिवाजों के साथ सात फेरे लेकर शादी की थी. इस शादी के लिए पीड़ित युवक से 90 हजार रुपये भी लिए गए थे. पीड़ित ने गोरमी थाना में अपने साथ हुई ठगी की एफआईआर भी पुलिस में दर्ज करा दी है.

ये भी पढ़ें-कहासुनी के बाद घर से निकली नाबालिग, पुल पर पटका मोबाइल और नदी में लगा दी छलांग, रेस्क्यू जारी

जानकारी के मुताबिक युवक का नाम सोनू जैन है और वह दिव्यांग है. इस कारण उसकी शादी नहीं हो पा रही थी. सोनू 26 जुलाई को अपने एक दोस्त के साथ ग्वालियर गया था, जहां उसकी मुलाकात उदय सिंह खटीक नाम के एक शख्स से हुई. बातों ही बातों में उदय खटीक ने सोनू से शादी के बारे में पूछ लिया. जिसपर सोनू ने अब तक विवाह ना होने की बात बताई. फिर उदय ने सुंदर लड़की से शादी कराने का ऑफर दिया और इसके लिए एक लाख रुपय का खर्चा बताया. सोनू इस बात के लिए तैयार हो गया. 

बात पक्की होने पर मंगलवार को गोरमी पहुंचकर लड़की दिखाने की बात तय हुई. लड़की का नाम अनीता रत्नाकर बताया गया, जो ग्वालियर की रहने वाली थी.27 जुलाई के दिन आरोपी उदय, लड़की अनीता और उसके भाई और एक रिश्तेदार के साथ उसके घर पहुंचा. लड़की ने शादी के लिए हामी भरी और शाम 5 बजे रस्मों-रिवाज के साथ शादी हो गई. शादी की तस्वीरें भी सोनू के दोस्तों के फोन में कैद हैं.

ये भी देखें-आपस में भिड़ी दो लड़कियां, जमकर चले लात-घूंसे, देखें VIDEO

आधी रात को हुई फरार
शादी के बाद दुल्हन का भाई और एक रिश्तेदार घर पर ही रुके.रात के समय दुल्हन सिर दर्द की बात कहकर सो गई. पीड़ित सोनू ने बताया करीब रात एक बजे उसकी मां आई तो पता चला दुल्हन घर पर नहीं थी. उसके रिश्तेदार भी गायब थे. अगले दिन पीड़ित दिव्यांग ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायती दर्ज कराई. जिसके आधार पर पुलिस ने लुटेरी दुल्हन उसके साथियों पर मामला दर्ज कर लिया. हालांकि दुल्हन सहित सभी आरोपी रात में ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए थे. पुलिस ने पैसे लेकर फरार हुए महिला समेत पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि मामले में सरगना उदय खटीक अभी फरार है.

Watch LIVE TV-

Trending news