मंत्री बिसाहूलाल की फिसल गई जुबान, मोहन यादव की बाबा महाकाल से कर दी तुलना
Advertisement

मंत्री बिसाहूलाल की फिसल गई जुबान, मोहन यादव की बाबा महाकाल से कर दी तुलना

मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने अपने भाषण के दौरान कुछ विवादित बोल कह डाले.उन्होंने कहा कि अगर मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव के दर्शन हो जाएं तो समझ लीजिये उज्जैन के भगवान महाकाल के दर्शन हो गए.

 खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री बिसाहूलाल सिंह

अभय पाठक/अनूपपुर: अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने एक बार फिर अजीबो-गरीब बयान दिया है.मध्यप्रदेश शासन के तीन मंत्रियों का अनूपपुर में कल विभिन्न लोकार्पण एवं भूमिपूजन के कार्यों को लेकर जमावड़ा रहा.इन्हीं कार्यक्रमों के दौरान मंत्री अपने समर्थकों के साथ जमुना कालरी में भूमिपूजन के लिए पहुंचे थे.

जहां मध्यप्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने अपने भाषण के दौरान कुछ विवादित बोल कह डाले.उन्होंने कहा कि अगर मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव के दर्शन हो जाएं तो समझ लीजिये उज्जैन के भगवान महाकाल के दर्शन हो गए.

ये भी पढ़ें-गर्भवती महिलाओं के लिए MP में चलेगा वैक्सीनेशन अभियान, मंत्री ने कहा-सुरक्षा कवच है वैक्सीन

मध्यप्रदेश शासन के खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने अपने भाषण के दौरान यह कहा कि यहां के लोग जब भोपाल आते हैं, तो मुझसे कहते हैं भाईसाहब गाड़ी का प्रबंध करा दीजिये.आगे उन्होंने कहा कि उज्जैन भगवान बाबा महाकाल के दर्शन करने जाना है तो डॉ. मोहन यादव महाकाल के नगरी के मंत्री हैं. इनके दर्शन हो जाएं तो महाकाल के दर्शन हो गए. 

हालांकि बाद में उन्होंने अपनी बात को संभालते हुए यह कहा कि अगर आपको उज्जैन जाना हो तो मुझे बताइएगा, मैं भाईसाहब को कहकर अच्छे से दर्शन करवा दूंगा.

ये भी पढ़ें-असम के बाद भूपेश बघेल के हाथ अब UP चुनाव प्रचार की कमान, BJP में खुशी की लहर

कांग्रेस ने बिसाहूलाल को बताया चाटुकारिता मंत्री
जब इस विवादित बोल का पता भाजपा को घोर प्रतिद्वंदी पार्टी कांग्रेस को चला तो पार्टी के पदाधिकारियों की प्रतिक्रिया आने लगी. मध्यप्रदेश कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने चुटकी लेते हुए बिसाहूलाल सिंह को कहा की ये वही मंत्री हैं, जो पहले कांग्रेस में थे लेकिन अब भाजपा में जाकर चाटुकारिता मंत्री हो गए हैं. उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव की तुलना भगवान महाकाल से करना लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करना है. इनकी तुलना तो दूषण से करनी चाहिए और दूषण कौन था यह गूगल से पता लगा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें-गर्भवती महिलाओं के लिए MP में चलेगा वैक्सीनेशन अभियान, मंत्री ने कहा-सुरक्षा कवच है वैक्सीन

कोतमा से कांग्रेस पार्टी के विधायक सुनील सराफ ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि बिसाहूलाल तो चमचागिरी की पराकाष्ठा को भी पार कर गए. भगवान महाकाल की तुलना प्राणी मात्र से नहीं करना चाहिए. चाहें वह मुख्यमंत्री हो प्रधानमंत्री हो या कोई और हो उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए.

Watch LIVE TV-

Trending news