कांग्रेस में जिलों के अध्यक्ष बदलने की तैयारी, पटवारी की टीम में इन्हें पहले मिलेगी जगह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2415794

कांग्रेस में जिलों के अध्यक्ष बदलने की तैयारी, पटवारी की टीम में इन्हें पहले मिलेगी जगह

MP Politics: मध्य प्रदेश में पहले विधानसभा चुनाव और फिर लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद बदलाव का दौर जारी है. अब प्रदेश कांग्रेस ने जिला अध्यक्ष बदलने की तैयारी कर ली है. जीतू पटवारी ने इसको लेकर खाका तैयार कर दिल्ली में हाईकमान को सौंपा है.

 

कांग्रेस में जिलों के अध्यक्ष बदलने की तैयारी, पटवारी की टीम में इन्हें पहले मिलेगी जगह

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में पहले विधानसभा चुनाव और फिर बाद में लोकसभा चुनाव की हार के बाद प्रदेश कांग्रेस में बदलाव का दौर जारी रहेगा. अब प्रदेश में विधानसभा और लोकसभा चुनाव हार चुकी कांग्रेस में जिला कांग्रेस यूनिट के चेहरे बदलने की प्लानिंग कर रही है. पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने इसको लेकर खाका तैयार कर दिल्ली में हाईकमान को सौंपा है.

सूत्रों की मुताबिक, कांग्रेस में जिला अध्यक्ष को लेकर सीनियरटी और उम्र की सीमा की बाध्यता नहीं रखी जाएगी. जिलाध्यक्ष के लिए सिर्फ मजबूत व्यक्ति को ही प्राथमिकता दी जाएगी. कांग्रेस के सभी जिला अध्यक्ष अब मजबूत बनाये जाएंगे. मध्य प्रदेश कांग्रेस ने सभी जिलों के जिला अध्यक्ष की वर्किंग का ऑडिट भी किया है. लगभग सभी जिलों में नए जिला अध्यक्ष बनाये जायेंगे.

ये भी पढ़ें- अब नहीं जाना पड़ेगा महंगे प्राइवेट हॉस्पिटलों में! छत्तीसगढ़ के सरकारी अस्पतालों में अब मिलेंगी ये सुविधाएं

पटवारी ने दी कांग्रेस प्रवक्ताओं को नसीहत
भोपाल में एक दिन पहले ही प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ताओं की बैठक बुलाई गई थी. प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक की अध्यक्षता में हुई बैठक में पीसीसी चीफ पटवारी जुड़े. बैठक में पटवारी ने प्रवक्ताओं को नसीहत दी और आगाह किया कि पूरी आक्रामकता से काम करें. पटवारी ने कहा कि मीडिया विभाग अच्छा काम कर रहा है,  लेकिन इसमें और परिपक्वता की जरूरत है. टीवी डिबेट के दौरान अनुशासन को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जाए. महिला प्रतिनिधित्व बढ़ाने पर फोकस होना चाहिए. इतना ही नहीं पटवारी ने संकेत दिया कि जिन प्रवक्ताओं का प्रदर्शन स्तर के अनुसार नहीं होगा तो हटाने में कोताही नहीं बरती जाएगी. अपडेट जारी है...

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news