भोपाल में मासूम की मौत! रेप के बाद आरोपी ने की हत्या, घटना ने मचाई हलचल, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2448857

भोपाल में मासूम की मौत! रेप के बाद आरोपी ने की हत्या, घटना ने मचाई हलचल, जानें पूरा मामला

Tarkash Teer: एमपी की राजधानी भोपाल में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया, एक मासूम का रेप हुआ और फिर मर्डर कर दिया गया. तरकश में हम आज बात करेंगे इस केस के बारे में, जिसने हर किसी को चौंका दिया. 

भोपाल में मासूम की मौत! रेप के बाद आरोपी ने की हत्या, घटना ने मचाई हलचल, जानें पूरा मामला

MP News: आज तरकश में हम बात करेंगे राजधानी भोपाल की, जहां एक मां को उसकी गायब हुई बच्ची तो मिली, लेकिन किस हालत में, बच्ची की तलाश के लिए 100 से ज्यादा पुलिस टीम लगी हुई थी.फिर भी 2 दिनों तक बच्ची का पता नहीं चला.और जब बच्ची मिली तो आक्रोश का माहौल बन गया.मासूम के इंतजार में जो परिवार आस लगाए बैठा था.अब वो अपनी किस्मत पर रो रहा है.याद कर रहा है अपने कलेजे के टुकड़े को.आखिर बच्ची के साथ ऐसा क्या हुआ जो पूरा इलाका सड़कों पर आ गया. इस घटना के बाद तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं. 

तमाम सवाल 
कौन है मासूम की मौत का जिम्मेदार ?तलाशी के बाद भी पहले क्यों नहीं मिली बच्ची ? बच्ची की मौत, किसकी नाकामी ? कब मिलेंगे सवालों के जवाब ? बच्ची नहीं आई, मौत की खबर आ गई! ऐसे तमाम सवाल हैं जो लोगों क लिए हैरानी का कारण बनें हैं. 

वापस नहीं आई बच्ची 
मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि 5 साल की मासूम जो दादी के कहने पर नीचे किताब लेने गई थी. बच्ची गई तो लेकिन वापस नहीं आई, कहां गई, किसी को पता नहीं चला, दरवाजे पर टकटकी लगाए घर वाले बच्ची के आने की आस में इंतजार की घड़ियां ताक रहे थे. समय बीतता जा रहा था साथ ही साथ समय के साथ बढ़ती जा रही थी दिल की धड़कन. करीब 36 घंटे बीत गए थे जिसकी वजह से परिजन हैरानी में थे, तभी खबर आई जिसे सुनकर लोगों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई.

आस पास के लोगों का कहना है बच्ची के गायब होते वक़्त नगर निगम की स्मोग मशीन ने धुआं किया था. बच्ची के गायब होने पर अब खोजबीन की कमान पुलिस को मिली. 100 से अधिक पुलिस टीम बच्ची की तलाश में लग गईं. आस पास की मल्टी1000 से अधिक फ्लैट्स में सर्च अभियान चलाया गय़ा, लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चला.

लोगों में आक्रोश
बच्ची का शव मिलने के बाद आक्रोश का माहौल हैं, लोग नाराज हैं, विरोध जताने के लिए थाने का घेराव भी किया गया.बच्ची की मौत का दुख इतना है कि लोग आरोपियों को सजा दिलाने के लिए सड़कों पर उतर आए हैं.इस घटना ने सुरक्षा व्यवस्था पर कलंक तो लगाया ही है. साथ ही बेटियों की सुरक्षा को कटघरे में खड़ा कर दिया है.सवाल कई हैं. क्या बच्ची की साजिशन हत्या की गई. जब पुलिस ने घरों की तलाशी ली तो बच्ची क्यों नहीं मिली. डॉग स्काव्ड को कोई सबूत क्यों नहीं मिले. इन सभी सवालों के जवाब तलाशे जा रहे हैं. लोगों को उम्मीद है कि इस वारदात के पीछे के चेहरे को जल्द से जल्द सामने लाया जाए और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके. 

ये भी पढ़ें: मोहन सरकार ने बढ़ाई कलेक्टरों की शक्तियां, अपराधियों के खिलाफ कर सकेंगे ये कार्रवाई

Trending news