साध्वी प्रज्ञा का दावा- गोमूत्र पीने से नहीं हुआ कोराना, सभी पालें गाय और ऐसा करें
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh902135

साध्वी प्रज्ञा का दावा- गोमूत्र पीने से नहीं हुआ कोराना, सभी पालें गाय और ऐसा करें

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा का अजीबो-गरीब बयान सामने आया है. बीजेपी सांसद ने कहा है कि गौ मूत्र अर्क लेने से दूर फेफड़ों का इंफेक्शन दूर होता है. साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि, ''मैं स्वयं गोमूत्र लेती हूं इसलिए मुझे कोई दवाई नहीं लेनी पड़ रही है.

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर सिंह (File Photo)

भोपाल: भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा का अजीबो-गरीब बयान सामने आया है. बीजेपी सांसद ने कहा है कि गौ मूत्र अर्क लेने से दूर फेफड़ों का इंफेक्शन दूर होता है. साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि, ''मैं स्वयं गोमूत्र लेती हूं इसलिए मुझे कोई दवाई नहीं लेनी पड़ रही है. कोरोना भी नहीं हुआ.' उन्होंने सभी को ऐसा करने की सलाह दी और कहा कि सभी को देशी गाय पालनी चाहिए. वह रविवार को भोपाल के बैरागढ़ में एक कार्यक्रम पहुंची थीं. वहीं उनका एक ट्वीट भी सुर्खियों में जिसमें उन्होंने बताया था कि  उनका पूरा स्टाफ कोरोना पॉजिटिव है.

यहां वनरक्षक की मिलीभगत से हो रही बर्बादी! वनभूमि में पेड़ों की अवैध कटाई के साथ चल रहा मिट्टी का खनन!

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि देसी गाय सभी को पालना चाहिए. कार्यक्रम में कहा कि वे 1 करोड़ पौधारोपण करेंगी. साध्वी ने कहा कि हर व्यक्ति पीपल, बरगद और तुलसी के पौधे लगाएं तो अतिरिक्त ऑक्सीजन की जरूरत ही नहीं पड़ेगी.

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा सिंब ठाकुर संत नगर क्षेत्र में 25 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर डॉ हेडगेवार अस्पताल को दान करने पहुंची थीं.  वहीं को उनका एक ट्वीट भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि उनके भोपाल आवास का पूरा कोरोना पॉजिटिव है. उन्होंने यह ट्वीट 1 मई को जारी किया था.

WATCH LIVE TV

Trending news