मां की मौत के बाद बेटों ने अस्पताल में किया हंगामा, कोविड वार्ड के कांच भी तोड़े, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के बैतूल जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में मंगलवार को जम कर हंगामा हुआ. कोविड संक्रमित एक महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की.

मां की मौत के बाद बेटों ने अस्पताल में किया हंगामा, कोविड वार्ड के कांच भी तोड़े, वीडियो वायरल
सांकेतिक तस्वीर
Play

इरशाद हिंदुस्तानी/बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में मंगलवार को जम कर हंगामा हुआ. कोविड संक्रमित एक महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की. बताया जा रहा है कि परिजनों ने कोविड वार्ड की खिड़कियों के कांच तोड़े, मशीनों को फेंक दिया, यहां तक की डॉक्टर पर भी हमला करने की कोशिश की. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें-एक viral video ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टार, अब दलेर मेहंदी के साथ गाया दमा-दम मस्त कलंदर, एल्बम रिलीज

हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतका के दो बेटों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. हालांकि परिजनों का आरोप है कि उनकी मां को ऑक्सीजन की जरूरत पड़ने के बावजूद भी उन्हें ऑक्सीजन नहीं लगाया गया. जबकि स्टाफ को इसकी जानकारी लगातार दी जा रही थी. 

इधर कोविड वार्ड प्रभारी डॉ. रेनू वर्मा का कहना है कि महिला को ऑक्सीजन लगा दी गयी थी लेकिन पहले ही उन्हें काफी गंभीर स्तिथि में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. महिला को बचाने के डॉक्टरों ने पूरे प्रयास किए, फिर भी उनकी जान नहीं बच पाई. 

Watch LIVE TV-