एक viral video ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टार, अब दलेर मेहंदी के साथ गाया दमा-दम मस्त कलंदर, एल्बम रिलीज

 मंदसौर की रहने वाली 60 वर्षीय सुगन देवी के एक गाने ने उन्हें इतना फेमस कर दिया कि खुद दलेर मेहंदी ने उन्हें अपने साथ गाना गाने का मौका दिया. दोनों का साथ में एल्बम भी रिलीज हो गया है.

एक viral video ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टार, अब दलेर मेहंदी के साथ गाया दमा-दम मस्त कलंदर, एल्बम रिलीज
फाइल फोटो

मनीष पुरोहित/मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर की रहने वाली 60 वर्षीय सुगन देवी का सपना अब बुढ़ापे में आकर सच हो गया है. ये दादी अब सुपर स्टार बन चुकी है. इन्होंने बॉलीवुड के जाने माने सिंगर दलेर मेहंदी के साथ दमा दम मस्त कलंदर गाना गाया है. इनका ये गाना आज ही रिलीज हुआ है.सुगन देवी इस उपलब्धी को लेकर बेहद खुश हैं. 

दलेर मेहंदी ने ही किया था गाने के लिए अप्रोच
उनको दलेर मेहंदी के साथ गाना गाने का मौका सोशल मीडिया पर वायरल हुए उनके एक गीत के बाद मिला है. वह बताती हैं कि उन्होंने एक गीत गाया था जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. उसके बाद दलेर मेहंदी ने उनसे संपर्क किया. जिसके बाद एक मुलाकात हुई और दलेर मेहंदी ने उन्हें अपने साथ एक एल्बम में गाना गाने का अवसर देने का वादा किया.

ये भी पढ़ें-शादी के दिन ही दुल्हन ने किया कुछ ऐसा, गुस्साए दूल्हे ने बिचौलिए की कर दी हत्या! एक माह के बाद हुआ मर्डर का खुलासा

दलेर ने निभाया वादा 
उसके बाद कोरोना कि पहली लहर की वजह से लाॉडाउन लग गया. लेकिन दलेर मेहंदी अपना वादा नहीं भूले. स्थिति सामान्य होने के बाद उन्होंने सुगन देवी से संपर्क किया और उन्हें दमा दम मस्त कलंदर गीत की रिकॉर्डिंग के लिए 19 सितंबर 2020 को दिल्ली बुलाया. सुगन देवी फ्लाइट से दिल्ली पहुंची,जहां पर उनका दलेर मेहंदी के परिवार में एक सदस्य की तरह मान सम्मान किया और गीत गाने का अवसर प्रदान किया.

सिंगर दादी का एल्बम रिलीज हो चुका है जिसके प्रोमो में एक गायिका की फेसबुक के जरिए खोज और सिंगर दादी को एल्बम में मौका दिए जाने की पूरी कहानी दिखाई गई है.

Watch LIVE TV-