मकान खाली देख घर में घुसे चोर, 22 तोला सोना लेकर हुए फरार, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

चोर लाखों का सोना लेकर फरार हो गए. चोरी की पृरी घटना CCTV में कैद हो गई है. घर के मालिक के मुताबिक चोर तकरीबन 22 तोला सोना ले गए. जिनकी कीमत करीब 30 लाख रुपये आंकी जा रही है. 

मकान खाली देख घर में घुसे चोर, 22 तोला सोना लेकर हुए फरार, CCTV में कैद हुई पूरी घटना
सांकेतिक तस्वीर

वैभव शर्मा/इंदौर: इंदौर के बाणगंगा थाना इलाके में चोरों ने एक निजी गैस कंपनी के कॉन्ट्रेक्टर के सूने घर में धावा बोला है. चोर लाखों का सोना लेकर फरार हो गए. चोरी की पृरी घटना CCTV में कैद हो गई है. घर के मालिक के मुताबिक चोर तकरीबन 22 तोला सोना ले गए. जिनकी कीमत करीब 30 लाख रुपये आंकी जा रही है. 

बताया जा रहा है कि ये घटना घर के बाहर लगे CCTV में कैद हो गई है. जिसमें साफ तौर देखा गया है कि किस तरह बदमाश घर के अंदर दाखिल हुए. चोर करीब 2 से ढाई घंटे घर के अंदर रहे. जैसे ही चोरों ने माल समेट लिया वे मौके से फरार हो गए. 

घर के मालिक आर के सिन्हा का कहना है कि जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त घर पर कोई भी मौजूद नहीं था. वह एक निजी गैस कंपनी में कांट्रेक्टर के पद पर पदस्थ हैं और चोरी के समय ड्यूटी पर थे. 

ये भी पढ़ें-अतिथि विद्वानों के लिए सड़क पर उतरने वाला राज्यसभा पहुंच गया, लेकिन वो वहीं के वहीं हैं- कांग्रेस

उन्होंने बताया कि वैसे तो कॉलोनी के अंदर दो सिक्योरिटी गार्ड हैं, जो कि मुख्य द्वार पर रहते हैं. कॉलोनी के पिछली और बनी दीवार काफी छोटी होने के कारण बदमाश अंदर दाखिल हुए. 

जानकारी के मुताबिक इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस को कर दी गई है. पुलिस कायमी तो कर रही है, लेकिन पुलिस की शंका इस बात पर है कि सूने घर में इतना सोना रख कर पूरा घर कोई कैसे खाली छोड़ सकता है. बहरहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है.

Watch LIVE TV-

MP LIVE TV