उप चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, विधायक प्रद्युम्न लोधी ने छोड़ा 'हाथ' का साथ

आपको बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने प्रद्युम्न लोधी को लेकर आज सुबह ही बयान दिया था, कि वे हमारे कब्जे में हैं.

उप चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, विधायक प्रद्युम्न लोधी ने छोड़ा 'हाथ' का साथ

भोपाल: उपचुनाव से पहले पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. मलहरा से कांग्रेस विधायक प्रद्युमन सिंह लोधी ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने अपना इस्तीफा प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को दिया. इस्तीफा देने के बाद लोधी BJP दफ्तर के लिए रवाना हो गए. जहां उन्होंने सीएम शिवराज सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में शपथ ली.

आपको बता दें कि विष्णुदत्त शर्मा ने प्रद्युम्न लोधी को लेकर रविवार सुबह ही बयान दिया था कि अब वह भाजपा के साथ हैं. इसके अलावा प्रद्युमन लोधी रविवार सुबह ही उमा भारती से मिलने उनके बंगले पर भी गए थे. उपचुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी के लिए यह एक बड़ा झटका है. अब उसके 23 विधायक पार्टी का साथ और अपनी विधानसभा सदस्यता छोड़ चुके हैं.

उज्जैन पुलिस के सामने कई बार रोया था विकास दुबे, UP पुलिस को न सौंपने की लगाई थी गुहार

कांग्रेस छोड़ बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद लोधी ने बताया कि उन्होंने शनिवार को ही विधानसभा अध्यक्ष को इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज सिंह के काम को देखते हुए इस्तीफा दिया है. मेरे क्षेत्र में विकास सिर्फ बीजेपी ही कर सकती है. 

कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए लोधी ने कहा कि विकास नहीं होने की वजह से बुंदेलखंड में लोगों को रोजगार नहीं मिल रहा है. उन्होंने कहा वित्तीय संकट के बावजूद मेरे निवदेन पर सीएम ने 450 करोड़ की परियोजना को स्वीकृति दी है. इससे क्षेत्र के किसानों को फायदा मिलेगा. 

छिंदवाड़ा: किसानों की शिकायत पर हुई छापेमारी, 2 दुकानों से यूरिया की 1250 से ज्यादा बोरियां बरामद

लोधी ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस से पद के लिए नहीं, बल्कि सेवा के लिए छोड़ा है. उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड में विकास नहीं होने के कारण बड़ी संख्या में आज भी लोग पलायन करते हैं. 

Watch Live TV-