PM को लेकर ट्वीट करने पर BJP के निशाने पर आए जीतू पटवारी, FIR दर्ज करने की मांग

पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी द्वारा पीएम मोदी की फोटो के साथ छेड़छाड़ को लेकर बीजेपी आक्रामक हो गई है. इंदौर में बीजेपी नेताओं ने डीआईजी से मिलकर पटवारी के खिलाफ शिकायत की मांग की है.

PM को लेकर ट्वीट करने पर BJP के निशाने पर आए जीतू पटवारी, FIR दर्ज करने की मांग
कांग्रेस नेता और राऊ से विधायक जीतू पटवारी (फाइल फोटो)

इंदौर: पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी द्वारा पीएम मोदी की फोटो के साथ छेड़छाड़ को लेकर बीजेपी आक्रामक हो गई है. इंदौर में बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार रात डीआईजी से मुलाकात कर जीतू पटवारी के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है.

'जीतू पटवारी का मानसिक संतुलन खराब' 
इंदौर डीआईजी से मुलाकात के दौरान नगर अध्यक्ष गौरव रणदीवे, सांसद शंकर लालवानी, पूर्व महापौर मालिनी गौड़, विधायक रमेश मेंदोला सहित कई नेता मौजूद थे. नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने विधायक जीतू पटवारी पर निशाना साधते हुए उनका मानसिक संतुलन खराब हो गया. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि हम विधानसभा में भी कांग्रेस विधायक की सदस्यता समाप्त करने की मांग करेंगे. 

पीएम मोदी को लेकर किया था आपत्तिजनक ट्वीट
आपको बता दें कि जीतू पटवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो के साथ शनिवार सुबह एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने देश के हालात को लेकर प्रधानमंत्री पर तंज कसा था. जीतू पटवारी द्वारा पोस्ट की गई फोटो में पीएम मोदी हाथ में कटोरा लिए हुए दिखाई दे रहे हैं. इसको लेकर भाजपा का आरोप है कि प्रधानमंत्री की इस तस्वीर से छेड़छाड़ कर यह फोटो तैयार की गई है. 

दो दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत, नहीं मिल पाएंगे शिवराज, सुहास और वीडी शर्मा

प्रोटेम स्पीकर ने लिया संज्ञान
मामले को लेकर बीजेपी नेता शैलेंद्र शर्मा ने विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा से शिकायत की है, जिस पर प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने संज्ञान लेते हुए कांग्रेस के विधायक जीतू पटवारी से जवाब तलब करने की बात कही है. 

विवाद बढ़ा तो ट्वीट किया डिलीट
विवाद बढ़ने पर जीतू पटवारी ने देर शाम अपने ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में कटोरा लेने वाली तस्वीर को हटा दिया और ट्वीट भी डिलीट कर दिया. गौरतलब है कि पिछले दिनों भी पूर्व मंत्री जीतू पटवारी अपने ट्वीट को लेकर बीजेपी के निशाने पर आए थे. उन्होंने एक विमान के अंदर की तस्वीर शेयर की थी. साथ ही यह दावा किया था कि यह प्रधानमंत्री का विमान है और तस्वीर उस विमान के अंदर की है. जीतू पटवारी द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर वायरल हो गई थी बाद में पीआईबी ने पूरे मामले की पड़ताल करने पर इस तस्वीर को गलत ठहराया था.