भाजपा नेताओं ने माधवराव सिंधिया की प्रतिमा को पहनाई माला, कांग्रेस बोली विरोधी कर रहे दिखावा

बीजेपी नेताओं ने माधवराव सिंधिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. भाजपा नेता कृष्ण मुरारी मोघे का कहना है कि माधवराव सिंधिया एक सच्चे सेवक थे. भारत में रेलवे का विकास माधवराव सिंधिया की ही देन है. 

भाजपा नेताओं ने माधवराव सिंधिया की प्रतिमा को पहनाई माला, कांग्रेस बोली विरोधी कर रहे दिखावा
माधवराव सिंधिया की पुण्यतिथि आज

वैभव शर्मा/इंदौर: कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता माधवराव सिंधिया की आज पुण्यतिथि है. इस मौके पर सभी बीजेपी नेताओं ने माधवराव सिंधिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. भाजपा नेता कृष्ण मुरारी मोघे का कहना है कि माधवराव सिंधिया एक सच्चे सेवक थे. भारत में रेलवे का विकास माधवराव सिंधिया की ही देन है. 

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने भाजपा द्वारा किए गए माल्यार्पण को दोहरा चरित्र बताया है. कांग्रेस नेता राकेश यादव का कहा, ''माधवराव सिंधिया की नीतियों का विरोध करने वाले आज लाइन लगाकर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रहे हैं.''

ये भी पढ़ें-BJP में शामिल होते ही बदले गिर्राज डंडौतिया के रंग, कमलनाथ की खोली पोल

भाजपा पर तंज कसा जा रहा हो तो कांग्रेस तुलसी सिलावट को कैसे छोड़ सकती है. कांग्रेस ने तुलसी सिलावट को टारगेट करते हुए कहा कि कांग्रेस में रहते तो उन्होंने कभी झांसी की रानी का नाम नहीं लिया. भाजपा में जाने के बाद भी तुलसी सिलावट झांसी की रानी का नाम लेने से डरते हैं. 

आपको बता दें कि ग्वालियर के सिंधिया राजवंश के माधवराव सिंधिया की मौत 30 सितंबर साल 2001 में प्राइवेट प्लेन में आग लगने से हुई थी. वह उत्तर प्रदेश में  एक सभा के संबोधन के लिए जा रहे थे. इसी बीच उनके एयरक्राफ्ट ने आग पकड़ ली थी. 

Watch LIVE TV-