भाजपा प्रदेश प्रभारी का बयान- पार्टी शिवराज सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी, कांग्रेस को लेकर कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh928913

भाजपा प्रदेश प्रभारी का बयान- पार्टी शिवराज सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी, कांग्रेस को लेकर कही बड़ी बात

मुरलीधर राव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस, भारत की अखंडता और अस्मिता को तोड़ने वाले तत्वों को श्रेय देने वाली पार्टी बनती जा रही है.

फाइल फोटो.

भोपाल/प्रमोद शर्माः मध्य प्रदेश में भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि शिवराज सरकार जो काम कर रही है, उसमें पार्टी हर कदम कंधे से कंधा मिलाकर साथ देगी. प्रदेश सरकार द्वारा गरीबों के कल्याण के लिए जो योजनाएं चलाई जा रही हैं, उन्हें सफल बनाने के लिए पार्टी के निचले स्तर के कार्यकर्ता पूरा सहयोग करेंगे. 

शिवराज के नेतृत्व में ही चलेगी सरकार
मुरलीधर राव ने कहा कि "हमारी पार्टी ने शिवराज के नेतृत्व में सरकार बनाने और चलाने का फैसला किया है और उसकी कोई समय सीमा केंद्र या पार्टी द्वारा तय नहीं की गई है. यह सरकार शिवराज जी की है और केंद्र और केंद्रीय नेतृत्व पूरी तरह से उनके साथ है". बता दें कि हाल ही में भाजपा कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी शिवराज सरकार की तारीफ की थी और राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की आशंकाओं को पूरी तरह से खारिज कर दिया था. 

बता दें कि बीते दिनों पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर इस तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं थी कि एमपी में नेतृत्व परिवर्तन हो सकता है. हालांकि उस वक्त भी पार्टी के नेताओं ने इस तरह की किसी भी आशंका को खारिज कर दिया था और अब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और संगठन के नेता ने भी इन आशंकाओं को गलत बताया है. 

कांग्रेस पर बोला तीखा हमला
मुरलीधर राव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस, भारत की अखंडता और अस्मिता को तोड़ने वाले तत्वों को श्रेय देने वाली पार्टी बनती जा रही है. ओसामा बिन लादेन जैसे लोगों को सम्मान और विश्वसनीयता कांग्रेस के नेता ही देते हैं. भाजपा नेता ने कांग्रेस नेताओं को चुनौती दी कि वह इस मुद्दे पर उनके साथ डिबेट कर लें. 

हाल ही में मेनका गांधी का एक वेटरनरी डॉक्टर के साथ बातचीत का कथित ऑडियो वायरल हुआ था. अब उस ऑडियो को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार के पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने ट्वीट कर मेनका गांधी का आलोचना की है और अमर्यादित टिप्पणी भी की है. जब इस पर मुरलीधर राव से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि महिलाओं के विषय में कैसे बोलना है, इसकी भाजपा में एक निश्चित परंपरा रही है. सभी को इसके अनुकूल व्यवहार करना होगा. इस मुद्दे पर आश्यक बातचीत होगी. 

  

Trending news