BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा- हनुमान चालीसा के पाठ से खत्म होगा कोरोना, कांग्रेस ने ली चुटकी
Advertisement

BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा- हनुमान चालीसा के पाठ से खत्म होगा कोरोना, कांग्रेस ने ली चुटकी

दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस के खात्मे के लिए अब तक कोई वैकसीन नहीं बनी है. लेकिन नेता अपने- अपने दावे जरूरी कर रहे हैं. भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कोरोना के खात्मे के लिए अनोखा दावा किया है. उन्होंने कहा कि  हनुमान चालीसा के आध्यात्मिक प्रयास से कोरोना खत्म होगा.

भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर.

भोपाल : दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस के खात्मे के लिए अब तक कोई वैकसीन नहीं बनी है. लेकिन नेता अपने- अपने दावे जरूरी कर रहे हैं. भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कोरोना के खात्मे के लिए अनोखा दावा किया है. उन्होंने कहा कि  हनुमान चालीसा के आध्यात्मिक प्रयास से कोरोना खत्म होगा. इस बयान को लेकर सियासत शुरू हो गई है. 

हनुमान चालीसा से खत्म होगा कोरोना
साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने  कहा कि 25 जुलाई से  5 अगस्त तक रोजाना हनुमान चालीसा का पाठ करें  उन्होंने कहा कि 4 अगस्त को लॉक डाउन खत्म हो जाएगा लेकिन इस अनुष्ठान का समापन 5 अगस्त को करेंगे क्योंकि प्रभु श्री राम की कृपा से अयोध्या में भव्य रामलला के मंदिर का भूमिपूजन है. हम सब 5 अगस्त का दिन दीपावली की तरह मनाएंगे, दीप जलाकर'....

कांग्रेस ने बीजेपी पर ली चुटकी
साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के इसी बयान पर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं. पीसी शर्मा ने पूछा है कि पीएम मोदी ने अबतक थाली बजवाई, दीप जलवाए और अब उनकी सांसद हनुमान चालीसा पढ़ने की अपील कर रही हैं लेकिन कोरोना के साइंटिफिक तरीके से इलाज की बात नहीं कर रहे.

ये भी पढ़ें : MP: कांग्रेस ने BJP नेताओं पर लगाया कोरोना फैलाने का आरोप, विश्वास सारंग ने बताया स्तरहीन

हालांकि बीजेपी को अपनी सांसद के बयान में कोई गलती नहीं दिख रही है. चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि हनुमान चालीसा तो सब पढ़ते हैं ऐसे में इसपर राजनीति नहीं होनी चाहिए क्योंकि प्रज्ञा ठाकुर ने कहीं भी ये नहीं कहा कि इलाज मत करवाईये. लोग इलाज भी करवाएं और भगवान का नाम भी जपे तो इसमे गलत क्या है.

WATCH LIVE TV

Trending news