Corona वैक्सीन वॉर: सीएम शिवराज के मुफ्त ऐलान पर घमासान, कांग्रेस के आरोप पर BJP का गरीब कार्ड

 जब से सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गरीबों के लिए मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने का ऐलान किया है, तब से कांग्रेस लगातार घेर रही है. वहीं बीजेपी ने आरोपों पर पलटवार किया है. 

Corona वैक्सीन वॉर: सीएम शिवराज के मुफ्त ऐलान पर घमासान, कांग्रेस के आरोप पर BJP का गरीब कार्ड
फाइल फोटो

प्रमोद शर्मा/ भोपाल: मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. जब से सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गरीबों के लिए मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने का ऐलान किया है, तब से कांग्रेस लगातार घेर रही है. विपक्षी पार्टी ने बीजेपी पर भेदभाव का आरोप लगाया है. वहीं बीजेपी ने उसके आरोप पर पलटवार किया है. 

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि क्या गरीबों का विरोध किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस क्या चाहती है कि क्या सिर्फ मध्य प्रदेश और देश में जैकलिन फर्नांडीस को ही वैक्सीन लगे. जिस समय कोरोना संकट था उस निपटने के लिए समीक्षा करनी थी उस समय कमलनाथ आईफा अवार्ड का आयोजन कर रहे थे.

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कांग्रेस को गरीब की याद नहीं आती सिर्फ करोड़पति याद आते हैं. कमलनाथ में लगातार 40 साल पावर में रहकर खूब पैसे कमाए हेलीकॉप्टर खरीद लिए पर कोरोना के बीच में कुछ नहीं किया. अब बीजेपी काम कर रही है तो इन्हें दर्द हो रहा है मोदी के नेतृत्व में वैक्सीन आएगी और शिवराज जी के नेतृत्व में आम आदमी को वैक्सीन लगाई जाएगी. 

ये भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन पर कन्फ्यूज शिवराज, दो ट्वीट डिलीट कर कहा- सिर्फ आर्थिक वर्ग से कमजोर को मिलेगी मुफ्त

आपको बता दें कि गुरुवार को सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा था  ‘’देश में वैक्सीन का ट्रायल शुरू हुआ, देश के गरीब वर्ग में एक चर्चा भी शुरू हुई, “क्या हम ये खर्च वहन कर पाएँगे?” आज मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूँ, मध्यप्रदेश में हर एक गरीब प्रदेशवासी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी। हम ये जंग जीतेंगे’’

WATCH LIVE TV: