CG:भाजपा ने कहा-लॉकडाउन से नहीं होगा फायदा, कांग्रेस बोली- PM मोदी से कहकर पूरे देश में लागू करवा दें

धरमलाल कौशिक ने कहा, '' सरकार की मंशा ठीक नहीं, सरकार की अगर नियत ठीक है तो सभी वर्गों से बात कर पूरे प्रदेश में एक साथ लॉकडाउन लगाएं. पलटवार करते हुए शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा, पीएम मोदी से मांग करके पूरे देश में एक साथ लॉकडाउन लगवा दें.

CG:भाजपा ने कहा-लॉकडाउन से नहीं होगा फायदा, कांग्रेस बोली- PM मोदी से कहकर पूरे देश में लागू करवा दें
लॉकडाउन को लेकर भाजपा ने कसा कांग्रेस पर तंज

रायपुर: रायपुर सहित कुछ अन्य जिलों में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण फिर से लॉकडाउन घोषित कर दिया है. जिसके बाद अब भाजपा ने राज्य सरकार पर तंज कसना शुरू कर दिया है. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सरकार पर सवाल उठा दिए हैं. धरमलाल कौशिक ने कहा, '' सरकार की मंशा ठीक नहीं, सरकार की अगर नियत ठीक है तो सभी वर्गों से बात कर पूरे प्रदेश में एक साथ लॉकडाउन लगाएं.'' कौशिक का कहना है कि एक-एक जिले में लॉकडाउन से ज्यादा फायदा नहीं होने वाला है.

नेता प्रतिपक्ष के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है, कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा, ''बीजेपी को ऐसे वक्त में भी राजनीति सूझ रही है.'' शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा कि अगर 15 दिन के लॉकडाउन से फायदा नहीं हो रहा है तो पीएम मोदी से मांग करके पूरे देश में एक साथ लॉकडाउन लगवा दें.

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 21 सितंबर रात 9 बजे से 28 सितंबर तक दोबारा लॉकडाउन लगाया जाएगा. इस संबंध में रायपुर कलेक्टर एस भारतीदासन ने आदेश जारी कर दिया है. पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा के बाद बीजेपी ने पूरे प्रदेश में पूर्णबंदी की मांग की है.