MP: राज्यसभा चुनाव को लेकर BJP प्रदेशाध्यक्ष ने किया दावा, कहा- 2 सीटों पर जीत दर्ज करेगी पार्टी

मध्य प्रदेश में 3 सीटों पर होने वाले राज्यसभा चुनाव को लेकर सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही जीत के दावे ठोक रहे हैं.

MP: राज्यसभा चुनाव को लेकर BJP प्रदेशाध्यक्ष ने किया दावा, कहा- 2 सीटों पर जीत दर्ज करेगी पार्टी
फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश में 3 सीटों पर होने वाले राज्यसभा चुनाव को लेकर सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही जीत के दावे ठोक रहे हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने चुनाव में 2 सीटों पर बीजेपी की जीत का दवा किया है.इसी के साथ उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा.

कांग्रेस के दावों की खुलेगी पोल
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कांग्रेस पर हल्ला बोलते हुए कहा ‘कांग्रेस के दावों की पोल कैसे खुलती है आपको भी पता है और हम नहीं खोलते हैं कमलनाथ जी मीडिया के सामने कहते हैं कि मुझे दिग्विजय सिंह ने धोखा दे दिया’

BJP दर्ज करेगी 2 सीटों पर जीत
प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी एक वैचारिक संगठन है और उसके आधार पर बीजेपी के राज्यसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया और सुमेर सिंह सोलंकी 19 तारीख को राज्यसभा पहुंचेंगे.

निर्दलीय के समर्थन पर दिया ये जवाब
सपा, बसपा, निर्दलीय के समर्थन के सवाल पर विष्णु दत्त शर्मा ने कहा हम तो इतना विश्वास जरूर आपको दे सकते हैं कि भारतीय जनता पार्टी दोनों सीटें जीतेगी जो भी हमारे साथ है उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को समर्थन दिया वह सब भी रहेंगे और भारतीय जनता पार्टी की भी अपनी अपनी ताकत है.

ये भी पढ़ें: कोरोना के बीच अब MP में मंडराया Nisarga का खतरा, तूफान की जद में 15 जिले

ये है मध्य प्रदेश का गणित
आपको बता दें कि मौजूदा वक्त में मध्य प्रदेश विधानसभा में बीजेपी के पास 107 विधायक हैं, कांग्रेस के विधायकों की संख्या 92 है. बसपा के 2 विधायक हैं, 1 विधायक सपा से है और 4 विधायक निर्दलीय हैं. विधानसभा में 24 सीटें फिलहाल खाली हैं.

WATCH LIVE TV: