उज्जैन में बीजेपी का प्रशिक्षण शिविर: ''विधायकों और कार्यकर्ताओं को चेतावनी के साथ सीख''
Advertisement

उज्जैन में बीजेपी का प्रशिक्षण शिविर: ''विधायकों और कार्यकर्ताओं को चेतावनी के साथ सीख''

इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विधायकों को दो टारगेट दिए हैं. पहला बूथ स्तर तक चुनाव की तैयारी और सभी समाजों को पार्टी से जोड़ना. साथ ही इसके लिए विधायकों को फॉर्मूला बताने के लिए भी कहा है. 

उज्जैन में बीजेपी का प्रशिक्षण शिविर: ''विधायकों और कार्यकर्ताओं को चेतावनी के साथ सीख''

उज्जैन: उज्जैन में बीजेपी के प्रशिक्षण शिविर का आज दूसरा दिन है. पहले दिन सीएम शिवराज सिंह चौहान, अध्यक्ष वीडी शर्मा, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का संबोधन हुआ. पहले दिन प्रशिक्षण में कुल 4 सत्र आयोजित किए गए, जिसमें बीजेपी की रीति-नीति, विधायकों के दायित्व और जनता के बीच उनके व्यवहार विषय पर चर्चा की गई. संबोधन के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बीजेपी एक दीपक है, जो सबको विकास की रोशनी फैला रहा है. हम जैसे कार्यकर्ता लालटेन के कांच हैं. कांच पर धूल जम जाती है, उसकी सफाई होना आवश्यक है. इसलिए इस तरह के प्रशिक्षण आवश्यक हैं.

उज्जैन में बीजेपी का प्रशिक्षण शिविर: शिवराज बोले- कार्यकर्ता लालटेन की तरह, ट्रेनिंग से उन पर जमी धूल साफ होगी

इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विधायकों को दो टारगेट दिए हैं. पहला बूथ स्तर तक चुनाव की तैयारी और सभी समाजों को पार्टी से जोड़ना. साथ ही इसके लिए विधायकों को फॉर्मूला बताने के लिए भी कहा है. वहीं, आज यानि दूसरे दिन प्रशिक्षण शिविर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित कई दिग्गज नेता शामिल होंगे. इस दौरान वे कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

कार्यक्रम के प्रथम दिन की समाप्ति के बाद मीडिया से बात करते हुए मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा, मंत्री हरदीप सिंह डंग, मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया और मंत्री भूपेंद्र सिंह का कहना है कि आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहा, जिस तरीके से आज वक्ताओं ने उन्हें व्यक्तित्व विकास, बीजेपी की रीति-नीति और जनता के बीच किस तरह के व्यवहार करना है को बताया. उससे वे काफी खुश हैं.

BJP का दो दिवसीय प्रशिक्षण आज से, CM शिवराज सहित ये नेता होंगे शामिल, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

वहीं, प्रशिक्षण शिविर के बहाने बीजेपी प्रवक्ता राकेश शर्मा ने कांग्रेस पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में संगठन है. जहां संगठन होता है, वहां बातचीत, बैठक और प्रशिक्षण होता है. बीजेपी प्रवक्ता राकेश शर्मा ने इस दौरान काग्रेस नेता और पूर्व सीएम कमलनाथ पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में एक व्यक्ति कमलनाथ हैं, वे हर पद के लिए योग्य हैं. 15 महीने से कमलनाथ और उनकी टीम ने प्रदेश में लूट मचाकर रखी थी.

WATCH LIVE TV-

Trending news