MP: CAA के लिए बीजेपी करेगी घर-घर जनजागरण, समर्थन में होंगी रैलियां

विपक्षी दलों के द्वारा दुष्प्रचार का करारा जवाब देने के लिए मध्यप्रदेश बीजेपी एक व्यापक जनजागरण अभियान चलाने जा रही है. इस अभियान के तहत प्रदेश भर में कई कार्यक्रम होंगे, जिनके जरिये नागरिकता संशोधन कानून के महत्व को समझाया जायेगा

MP: CAA के लिए बीजेपी करेगी घर-घर जनजागरण, समर्थन में होंगी रैलियां
आज भोपाल में बीजेपी प्रदेश कार्यालय मे प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह की अध्यक्षता में उच्च स्तरीय बैठक में जनजागरण अभियान की रणनीति बनाई गई.

विवेक पटैया/भोपाल: नागरिकता संशोधन कानून CAA को लेकर मध्यप्रदेश बीजेपी प्रदेश व्यापी जनजागरण अभियान चलाने जा रही है. जिसपर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का कहना है, नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विपक्षी दलों के द्वारा दुष्प्रचार किया जा रहा है और इस दुष्प्रचार का करारा जवाब देने के लिए मध्यप्रदेश बीजेपी एक व्यापक जनजागरण अभियान चलाने जा रही है. इस अभियान के तहत प्रदेश भर में कई कार्यक्रम होंगे, जिनके जरिये नागरिकता संशोधन कानून के महत्व को समझाया जायेगा और धार्मिक आधार पर प्रताड़ित शरणार्थियों की सुविधा और सम्मान के साथ नागरिकता के लिए किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों की जानकारी भी समाज को दी जायेगी.

बता दें कि बीजेपी ने जनजागरण अभियान की तैयारियां शुरू कर दी है, जिसके लिए आज भोपाल में बीजेपी प्रदेश कार्यालय मे प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह की अध्यक्षता में उच्च स्तरीय बैठक में जनजागरण अभियान की रणनीति बनाई गई. बैठक में तय हुआ कि छोटे-छोटे गांव और मोहल्लों तक लोगों को सही मायनों में नागरिकता कानून का विषय पहुंचाया जाए. जो लोग शरणार्थियों की नागरिकता का विरोध कर रहे हैं, उनके स्वार्थ भी उजागर हो सके इसलिए बीजेपी घर-घर जनसंपर्क अभियान चलायेगी, प्रबुद्धजन संगोष्ठियां करेगी, ग्राम पंचायत और वार्ड स्तर पर छोटी छोटी संगोष्ठियां भी की जायेगी, संसदीय क्षेत्रों में सांसदों द्वारा नागरिकता अधिकार सम्मान कार्यक्रम आयोजित होंगे, प्रदेश के लाखों प्रबुद्धजनों से हस्ताक्षर कराए जायें, सभी जिला केन्द्रों पर कानून के समर्थन में रैलियां होगी और सोशल मीडिया के माध्यम से इन सब की जानकारी प्रसारित की जायेगी.