ग्वालियर: PM मोदी के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन, बीडी शर्मा हुए शामिल, कांग्रेस पर कसा तंज
Advertisement

ग्वालियर: PM मोदी के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन, बीडी शर्मा हुए शामिल, कांग्रेस पर कसा तंज

ग्वालियर में भी पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. इस आयोजन में प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा भी शामिल हुए. बीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है. उनके 70वें जन्मदिन पर प्रदेश में 70 जगह रक्तदान शिविर लगाए गए हैं. 

बीडी शर्मा का कहना है कि कांग्रेस सड़को पर गुंडागर्दी कर रही है

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर अलग-अलग कार्यक्रम किए जा रहे हैं. ग्वालियर में भी पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. इस आयोजन में प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा भी शामिल हुए. 

बीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है. उनके 70वें जन्मदिन पर प्रदेश में 70 जगह रक्तदान शिविर लगाए गए हैं. 

ये भी पढ़ें-नौकरी की तलाश में इंदौर आई युवती को बंधक बनाकर महीनों तक किया शोषण

युवा कांग्रेस द्वारा बेरोजगार दिवस मनाए जाने के सवाल पर बीडी शर्मा ने कहा, ''कांग्रेस के पास बोलने को कुछ नहीं है इसीलिए झूठ बोलने का काम रही है.'' कांग्रेस के होर्डिंग हटाये जाने पर शर्मा ने कहा कि अगर नियम से अनुमति लेकर लगाओ कोई नहीं हटाएगा. शर्मा का कहना है कि कांग्रेस सड़को पर गुंडागर्दी कर रही है, मंत्री तक पर हमला किया जा रहा है.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर सीएम शिवराज ने  'पोषण महोत्सव' का शुभारंभ किया है. साथ ही आंगनबाड़ी में बच्चों को दूध पिलाकर सीएम ने पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन्होंने बच्चों को पोषण आहार भी भेंट किए.

Watch LIVE TV-

Trending news