एमवाय अस्पताल में नर कंकाल के बाद अब मिला 3 माह के बच्चे का शव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh749942

एमवाय अस्पताल में नर कंकाल के बाद अब मिला 3 माह के बच्चे का शव

अस्पताल के जिम्मेदार 12 सितंबर को 3 महीने के मासूम का शव पोस्टमार्टम रूम में रख कर भूल गए. 7 दिन बाद भी शव का ना तो पोस्टमार्टम हुआ और ना ही कोई जांच हुई. इस शव की जानकारी तब मिली जब कंकाल बने शव की जांच करने के लिए टीम अस्पताल पहुंची.

12 सितंबर से अस्पताल की मॉर्चुरी के फ्रीजर में पड़ा रहा 3 माह के शिशु का शव

इंदौर: इंदौर के प्रसिद्ध एमवाय अस्पताल में इन दिनों लगातार शवों की दुर्गति करने का मामला सामने आ रहा है. पहले एक पुरुष का शव कंकाल में तब्दील हो गया था और अब एक मासूम के शव को लेकर ये अस्पताल सुर्खियों में है.अस्पताल के जिम्मेदार 12 सितंबर को 3 महीने के मासूम का शव पोस्टमार्टम रूम में रख कर भूल गए. 7 दिन बाद भी शव का ना तो पोस्टमार्टम हुआ और ना ही कोई जांच हुई. इस शव की जानकारी तब मिली जब कंकाल बने शव की जांच करने के लिए टीम अस्पताल पहुंची. 

ये भी पढ़ें-कॉपी जमा न करने वाले छात्रों को आखिरी मौका, 21 तक डाक और ई-मेल से भेज सकेंगे

बता दें कि इंदौर कमिश्नर ने कंकाल बने शव के मामले में जांच के लिए एक टीम का गठन किया है. जो एमवाय अस्पताल और मॉर्चुरी का दौरा करने अस्पताल पहुंची थी. टीम में शामिल असिस्टेंट कमिश्नर रजनी सिंह, एसडीएम आलोक खरे, नोडल अधिकारी अमित मालाकार ने एमवाय के कर्मचारियों से पूछताछ की. 

जिसके बाद असिस्टेंट कमिश्नर रजनी सिंह ने मीडिया चर्चा में बताया कि 3 महीने के शिशु का शव 12 सितंबर को 14 नंबर फ्रीजर में रखा गया था. जिसका पोस्टमार्टम नहीं हो पाया. अस्पताल की बड़ी लापरवाही है कि इस बारे में पुलिस को सूचना नहीं दी गई. 

Watch LIVE TV-

Trending news