ट्रक में बोरियों के नीचे छुपा कर बैलों की हो रही थी तस्करी, पुलिस ने रोका तो ड्राइवर ने की रौंदने की कोशिश
Advertisement

ट्रक में बोरियों के नीचे छुपा कर बैलों की हो रही थी तस्करी, पुलिस ने रोका तो ड्राइवर ने की रौंदने की कोशिश

ट्रक क्रमांक यूपी 78 बीटी 5367 मुंगावली से बंगला की तरफ जा रहा था. ट्रक में ऊपर तक बोरियां भरी हुईं थी. चेकिंग के दौरान जब आरक्षकों ने ट्रक में झांकने की कोशिश की तो ड्राइवर ने उन्हें धक्का दिया और वे लोग सड़क पर जा गिरे और ड्राइवर उन्हें मारने का प्रयास करता हुआ भाग निकला. 

सांकेतिक तस्वीर

अशोकनगर: मध्य प्रदेश के अशोकनगर में बैल की तस्करी करता हुआ एक ट्रक पकड़ा गया है. पुलिस ने गश्त लगाते वक्त एक संदिग्ध को रोका था. इस दौरान ट्रक ड्राइवर आरक्षकों पर ट्रक चढ़ाने का प्रयास करते हुए भाग निकला. काफी दूर तक ट्रक का पीछा करने के बाद आखिरकार पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. इसी बीच ड्राइवर और क्लीनर मौका देखते ही भाग निकले. जब पुलिस ने ट्रक की चेकिंग की तो उसमें 30 बैल मिले, जिनमें से एक मृत पाया गया.साथ ही पुलिस को करीब 400 लीटर शराब भी मिली है.

जानकारी के मुताबिक वाहन चेकिंग के दौरान ट्रक क्रमांक यूपी 78 बीटी 5367 मुंगावली से बंगला की तरफ जा रहा था. ट्रक में ऊपर तक बोरियां भरी हुईं थी. चेकिंग के दौरान जब आरक्षकों ने ट्रक में झांकने की कोशिश की तो ड्राइवर ने उन्हें धक्का दिया और वे लोग सड़क पर जा गिरे और ड्राइवर उन्हें मारने का प्रयास करता हुआ भाग निकला. 

ये भी पढ़ें-इंदौर में हो रही थी हजारों फर्जी वोटर को जोड़ने की तैयारी, कांग्रेस प्रत्याशी ने रंगे हाथों पकड़ा

ट्रक के मालिक का नाम मोहम्मद जमील पुत्र अब्दुल कादिर बताया जा रहा है, जो कानपुर का रहने वाला है. पुलिस ने ट्रक के मालिक, ड्राइवर और कंडक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक में बोरियों के नीचे 30 बैलों को बांधकर रखा हुआ था. जहां उन्हें शायद ही सांस ली जा रही थी. यही कारण रहा कि 30 में से 1 बैल ने दम तोड़ दिया. वहीं ट्रक के केबिन में बने टूल बॉक्स में शराब बरामद की गई.

Watch LIVE TV-

Trending news