अनलॉक के दौरान ढील बरतने के मूड में नहीं शिवराज सरकार, इन जिलों में जारी रहेगी सख्ती
Advertisement

अनलॉक के दौरान ढील बरतने के मूड में नहीं शिवराज सरकार, इन जिलों में जारी रहेगी सख्ती

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए शिवराज सरकार अभी ढील बरतने के मूड में नजर नहीं आ रही है. मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 30 जून तक अंतरराज्यीय बसों पर प्रतिबंध जारी रहेगा.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

विवेक पटैया/भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए शिवराज सरकार अभी ढील बरतने के मूड में नजर नहीं आ रही है. मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 30 जून तक अंतरराज्यीय बसों पर प्रतिबंध जारी रहेगा. स्कूल-कॉलेज शैक्षणिक संस्थान भी आगामी आदेश तक बंद रहेंगे.

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि तीन जिलों को छोड़कर अन्य स्थानों पर पूरी क्षमता के साथ बसें चलाई जा सकेंगी. लेकिन इंदौर-उज्जैन-भोपाल में यात्रियों की आधी क्षमता के साथ ही बसें चल पाएंगी. दरअसल केंद्र सरकार ने कोरोना वायरस से ज्यादा संक्रमित क्षेत्रों में 50 फीसदी यात्रियों के साथ बसें चलाने की मंजूरी दी है. 

दफ्तर खोलने को लेकर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि नगरीय निकायों में मौजूद निजी और शासकीय कार्यालय 50% क्षमता के साथ खोले जा सकेंगे. भोपाल में सप्ताह में 2 दिन दुकानें नहीं खुलेगी.

ये भी पढ़ें: MP: गेहूं स्टोर करने पर सियासी गदर, BJP नेता ने अपनी सरकार के अधिकारियों पर लगाए ये आरोप

हालांकि इंदौर और उज्जैन में दुकानों को खोले जाने के संबंध में उन्होंने कहा कि इस बारे में कलेक्टर डिस्ट्रिक्ट मैनेजमेंट ग्रुप के साथ चर्चा के बाद कोई फैसला लिया जाएगा. 

watch live tv:

 

 

Trending news