close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भूपेश बघेल का बड़ा बयान, बोले- आज शाम तक हो जाएगी कांग्रेस अध्यक्ष की घोषणा

बैठक में कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, सीडब्ल्यूसी के सदस्य और प्रदेश अध्यक्ष शामिल हुए हैं.

भूपेश बघेल का बड़ा बयान, बोले- आज शाम तक हो जाएगी कांग्रेस अध्यक्ष की घोषणा
दिल्ली रवाना होने से पहले भूपेश बघेल ने दिया बड़ा बयान. (फाइल फोटो)

रायपुर : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना होने से पहले बड़ा बयान दिया है. उन्होंने रायपुर में कहा कि आज यानी शनिवार की शाम तो कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की घोषणा कर दी जाएगी.

ज्ञात हो कि दिल्ली में आज ही सीडब्ल्यूसी की बैठक हो रही है. इस बैठक में कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, सीडब्ल्यूसी के सदस्य और प्रदेश अध्यक्ष शामिल हुए हैं. बैठक की अध्यक्षता यूपीए चेरयरपर्सन सोनिया गांधी कर रही हैं.

भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सदस्यता अभियान पूरा नहीं कर पाने पर कहा कि यह उनका आंतरिक मामला है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह सच है की लोग उन्हें पसंद नहीं कर रहे हैं. इसलिए लोग नहीं जुड़ रहे हैं.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एनजीटी द्वारा 500 उद्योग बंद करने के निर्देश पर कहा कि मैंने रिपोर्ट नहीं देखी है. देखने के बाद ही इस मामले पर कुछ कह पाऊंगा.

कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक शुरू हो गई है. बैठक में भाग लेने के लिए राहुल-सोनिया गांधी पहुंच चुके हैंं. बैठक का मुख्य एजेंडा कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव करना है. सूत्रों के मुताबिक सीडब्ल्यूसी की बैठक में कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष का चुनाव किया जा सकता है.

लाइव टीवी देखें-: