छतरपुर: क्रिकेट खेलने के विवाद पर युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मंगलवार शाम को लॉकडाउन के दौरान भी पठारी मुहल्ले में कुछ युवक क्रिकेट खेल रहे थे. मोतीलाल शिवहरे नामक युवक भी खेल में शामिल था. 

छतरपुर: क्रिकेट खेलने के विवाद पर युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
घटना को लेकर पत्रकारों से मुखातिब होते छतरपुर एडीशनल एसपी मनीष शिवहरे

हरीश/छतरपुर: जिले के महाराजपुर में क्रिकेट खेलने को लेकर मंगलवार को कुछ युवकों के बीच कहासुनी हो गई. कहासुनी इतनी बढ़ी कि एक युवक ने अपने कुछ साथियों को बुलाकर दूसरे युवक को गोली मार दी. जिससे मोती लाल नामक युवक की मौत हो गई. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंम्बुलेंस की मदद से घायल को महाराजपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल में रिफर किया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामले में स्थानीय पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज की है.

कोरोना संकट से बचाने के लिए श्री पीताम्बरा पीठ पर चल रहा विशेष अनुष्ठान, पूर्णाहुति में पहुंचे नरोत्तम मिश्रा

मंगलवार शाम को लॉकडाउन के दौरान भी पठारी मुहल्ले में कुछ युवक क्रिकेट खेल रहे थे. मोतीलाल शिवहरे नामक युवक भी खेल में शामिल था. उसका खेल में किसी बात को लेकर दूसरी टीम के राहुल शिवहरे नामक युवक से विवाद हो गया. हालांकि वहां पर खेल रहे अन्य युवकों ने मामले को शांत करा दिया था. इसके बाद राहुल शिवहरे ने अपने चार दोस्तों को मौके पर फोन कर बुला लिया, चारों युवक बाइक पर सवार होकर आये और उन्हीं में राहुल चौरसिया ने मोती लाल को तीन गोली मार दी. जिससे मोतीलाल गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.  

छतरपुर एडीशनल एसपी समीर सौरभ ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मृतक के भाई की शिकायत पर 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया है कि फिलहाल सभी आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं, लेकिन जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड का प्रमुख आरोपी राहुल चौरसिया आईपीएल का सट्टा भी खिलवाता है. पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है.