कोरोना संकट से बचाने के लिए श्री पीताम्बरा पीठ पर चल रहा विशेष अनुष्ठान, पूर्णाहुति में पहुंचे नरोत्तम मिश्रा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh677301

कोरोना संकट से बचाने के लिए श्री पीताम्बरा पीठ पर चल रहा विशेष अनुष्ठान, पूर्णाहुति में पहुंचे नरोत्तम मिश्रा

दतिया के श्री पीताम्बरा पीठ मंदिर में पिछले 10 दिन से कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए विशेष तांत्रिक अनुष्ठान चल रहा है. आज इस विशेष अनुष्ठान की पूर्णाहुति में प्रदेश के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा पहुंचे. ये अनुष्ठान विशेष पंडितों द्वारा किया जा रहा है.

फाइल फोटो

दतिया: जहां देश को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए अलग-अलग तरह की कवायद की जा रही हैं. वहीं इस बीच दतिया के श्री पीताम्बरा पीठ मंदिर में पिछले 10 दिन से कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए विशेष तांत्रिक अनुष्ठान चल रहा है. आज इस विशेष अनुष्ठान की पूर्णाहुति में प्रदेश के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा पहुंचे. ये अनुष्ठान विशेष पंडितों द्वारा किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-भोपाल: सर्दी-खांसी की दवा लीजिए जरूर लेकिन नाम भी लिखवाइए हुजूर

बता दें कि इस अनुष्ठान का आयोजन देश को कोरोना संकट से बचाने के लिए गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा और श्री पीतांबरा पीठ मंदिर ट्रस्ट द्वारा करवाया गया है. धार्मिक ग्रंथों में ऐसी मान्यता है कि इस विशेष अनुष्ठान के बाद गुप्त संकटों से निपटा जा सकता है.

इसलिए दतिया विधायक एवं प्रदेश के गृहमंत्री और पीतांबरा पीठ ट्रस्ट द्वारा इस अनुष्ठान का निर्णय लिया गया था. बताया जा रहा है कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा अपने पूरे परिवार के साथ आज पूर्णाहुति में पहुंचे.

आपको बता दें कि इससे पहले जब 1962 में जब चीन ने भारत पर हमला किया था तब भी देश को बचाने के लिए श्री पीतांबरा पीठ मंदिर में ऐसे ही विशेष अनुष्ठान का आयोजन किया गया था.

Trending news