CG: बेमेतरा में तालाब में गिरी अनियंत्रित कार, मासूम सहित 8 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा (Bemetara) में एक भीषण हादसा हो गया, जिसमें एक मासूम सहित आठ लोगों की मौत हो गई. 

CG: बेमेतरा में तालाब में गिरी अनियंत्रित कार, मासूम सहित 8 लोगों की मौत
हादसे में ड्राइवर की भी मौत.

बेमेतराः छत्तीसगढ़ के बेमेतरा (Bemetara) में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया, जिसमें एक मासूम सहित आठ लोगों की मौत हो गई. यहां सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र मोहभट्टा में गुरुवार की देर रात एक अनियंत्रित कार तालाब में जा घुसी, जिससे कार में सवार सभी 8 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 1 साल का मासूम, तीन पुरुष और चार महिलाएं शामिल हैं. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक एक ही परिवार के हैं.

बेमेतरा एसपी प्रशांत ठाकुर ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि i20 कार सवार सभी परिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने चंदनु की ओर जा रहे थे, तभी मोहभट्ठा के पास अनियंत्रित होकर कार पलट गई, जिसके बाद यह कार तलाब में जा गिरी. जिससे कार सवार सभी लोगों की मौत हो गई. कार चालक मृतक की पहचान नादल देवरी निवासी के रूप में हो गई है.

झाबुआ के 73 वर्षीय रिटायर्ड शिक्षक ने गुजरात में जीते 2 गोल्ड मैडल, सेहत के प्रति युवाओं को कर रहे जागरूक

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू किया और तालाब से कार और इसमें सवार लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक सभी लोगों की मौत हो चुकी थी. बेमेतरा कलेक्टर शिखा राजपूत तिवारी जिला अस्पताल बेमेतरा पहुंचे और मृतकों के परिजनों को हरसंभव मदद करने का भरोसा दिया. साथ ही मृतक के परिजनों को 25-25 हजार की आर्थिक सहायता तुरंत देने की बात कही.

छत्तीसगढ़: नहीं रुक रही पटवारियों की रिश्वतखोरी, महिला पटवारी को जारी हुआ नोटिस

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने भी हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है. ट्वीट करते हुए सीएम बघेल ने लिखा कि, 'बेमेतरा में अनियंत्रित कार तालाब में गिरने से कार में सवार 8 लोगों की मौत की खबर बेहद दुःखद है. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं उनके परिवारजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं.' वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, जिला प्रशासन को पीड़ित परिवार के अन्य परिजनों का पता करने एवं उन्हें हरसंभव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए गये हैं.