close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दुर्ग में अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, हादसे में 4 युवकों की मौत

सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक ट्रक में ही फंस गई और बाइक काफी दूर तक ट्रक के साथ ही घसीटते हुए चली गई. जिससे बाइक सवार चारों युवकों की मौत हो गई.

दुर्ग में अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, हादसे में 4 युवकों की मौत
ढाबा खाना खाने जा रहे थे युवक. (सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्लीः छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पुलगांव नाला के पास सड़क दुर्घटना में चार युवकों की मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक ये चारों ही लोग खाना खाने के लिए ढाबा जा रहे थे और चारों ही एक ही बाइक पर सवार थे. तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक ट्रक में ही फंस गई और बाइक काफी दूर तक ट्रक के साथ ही घसीटते हुए चली गई. जिससे बाइक सवार चारों युवकों की मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ड्राइवर ने बाइक के ट्रक के नीचे आने के बाद भी वाहन रोका नहीं और भागने की कोशिश में ट्रक चलाता रहा. जिससे बाइक सवार सभी युवकों की मौत हो गई.

घटना में मृत युवकों की पहचान शक्ति नगर निवासी दीपक यादव 21 साल, आशा नगर निवासी सोहन देवांगन 22 साल, शक्ति नगर निवासी दीपक नेताम 25 साल और कसारीडीह निवासी रोहित यादव 20 साल शामिल हैं. बता दें घटना सोमवार और मंगलवार की दरमयानी रात करीब 2:30 बजे की है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है.

बिहारः सीवान में भीषण सड़क हादसा, यात्री बस पलटने से 7 लोगों की मौत

देखें लाइव टीवी

पेपर देने जा रहे थे छात्र, डिवाइडर से टकराई वैन, 2 की मौत, 8 घायल

मिली जानकारी के मुताबिक चारों ही मृतक एक ही बाइक पर सवार थे और अंजोरा की तरफ हाइवे पर स्थित ढाबा में खाना खाने जा रहे थे. इसी बीच पुलगांव नाला ब्रिज के पास सामने की तरफ से आ रहे ट्रक से बाइक की टक्कर हो गई और चारों युवकों की इस दुर्घटना में मौत हो गई. वहीं हादसे की खबर मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने मृतकों के परिजनों को भी इस घटना की जानकारी दे दी गई है. जिसके बाद मृतकों के परिवार में मातम पसरा हुआ है. पुलिस ने चारों मृतकों की शिनाख्त उनके पास से मिले मोबाइल फोन से की है.