पेपर देने जा रहे थे छात्र, डिवाइडर से टकराई वैन, 2 की मौत, 8 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand527498

पेपर देने जा रहे थे छात्र, डिवाइडर से टकराई वैन, 2 की मौत, 8 घायल

दोनों छात्रों की मौत की सूचना पाकर गलगोटिया यूनिवर्सिटी के सैकड़ों छात्र अस्पताल पहुंचे. इस घटना के चलते छात्रों में शोक की लहर है.

इस भीषण हादसे में सभी स्टूडेंट्स बुरी तरह से फंस गए थे.

नोएडा: नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए गलगोटिया विश्वविद्यालय के छात्र-छात्रा की शुक्रवार सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई. इस घटना में वैन में सवार 10 छात्र-छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गईं थी.

पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि गलगोटिया यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले 10 छात्र-छात्राएं कल दोपहर एक वैन में सवार होकर पेपर देने जा रहे थे. तभी यमुना एक्सप्रेस वे पर उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई. 

इस घटना में वैन में सवार आर्यन सिसोदिया, कुमारी अमीषा पटेल, मुदित, खालिद, चंदन, आफताब, उमानंद, भावेश, पर्दी ठाकुर, मयंक, कुमारी अनीशा सहित 10 छात्र-छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गईं थीं.

 

सीओ ने बताया कि घायल छात्रों को ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सुबह उपचार के दौरान छात्र आर्यन सिसोदिया तथा छात्रा अमीषा दत्ता की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दोनों छात्रों की मौत की सूचना पाकर गलगोटिया यूनिवर्सिटी के सैकड़ों छात्र अस्पताल पहुंचे. इस घटना के चलते छात्रों में शोक की लहर है.

Trending news