छत्तीसगढ़ में बीते 24 घंटों में मिले 54 नए कोरोना मरीज, राज्य में रिकवरी रेट 65% पहुंचा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh700448

छत्तीसगढ़ में बीते 24 घंटों में मिले 54 नए कोरोना मरीज, राज्य में रिकवरी रेट 65% पहुंचा

दलेश्वर साहू के संपर्क में आने वाले विधायकों कुलदीप जुनेजा, शिवरतन शर्मा, अजय चंद्राकर, गुलाब कमरो, पारसनाथ राजवाड़े और जीएस बंजारे के साथ-साथ विधानसभा के प्रमुख सचिव (पीएस) चंद्रशेखर गंगराड़े होम क्वॉरंटीन किया गया है.

रायपुर एम्स.

रायपुर: छत्तीसगढ़ में बीते 24 घंटों में 54 कोरोना मरीजों की पहचान हुई है. मंगलवार रात 8 बजे जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक छत्तीसगढ़ में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 2356 हो गई है. इनमें 1527 लोग संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज​ किए जा चुके हैं. राज्य में कोरोना के कारण अब तक 12 लोगों की जान गई है जबकि एक्टिव केस की संख्या 817 है.

बीते 24 घंटों के दौरान छत्तीसगढ़ में कोरोना के जो मरीज मिले हैं उनमें बलरामपुर और राजनांदगांव से 9-9, जांजगीर-चांपा और सरगुजा से 6-6, दुर्ग, महासमुंद व रायगढ़ से 5-5, कांकेर और नारायणपुर से 3-3, रायपुर से 2 और बलौदाबाजार से 1 संक्रमित शामिल हैं. खुशी की बात ये है कि राज्य में कोरोना रिकवरी रेट 65 प्रतिशत से ज्यादा हो गया है.

MP: कर्जमाफी के इंतजार में 22.81 लाख किसानों पर मंडरा रहा डिफॉल्टर होने का खतरा

कोरोना प्रभावित राजनांदगांव जिले में डोंगरगांव के कांग्रेस विधायक दलेश्वर साहू में संक्रमण की पुष्टि हुई है. इस खबर से राजनीतिक हल्के में खलबली मच गई है, क्योंकि वह बीते सोमवार को विधानसभा की प्रश्न संदर्भ समिति की बैठक में शामिल हुए थे. उस बैठक में शामिल प्रदेश के 5 और विधायक शामिल थे.

दलेश्वर साहू के संपर्क में आने वाले विधायकों कुलदीप जुनेजा, शिवरतन शर्मा, अजय चंद्राकर, गुलाब कमरो, पारसनाथ राजवाड़े और जीएस बंजारे के साथ-साथ विधानसभा के प्रमुख सचिव (पीएस) चंद्रशेखर गंगराड़े होम क्वॉरंटीन किया गया है. सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news