छत्तीसगढ़ में AAP की हुंकार, सभी सीटों पर उतरेंगे उम्मीदवार, बिलासपुर से केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1763188

छत्तीसगढ़ में AAP की हुंकार, सभी सीटों पर उतरेंगे उम्मीदवार, बिलासपुर से केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले अभ कांग्रेस और भाजपा के अलावा तीसरा दल भी मैदान में आ गया है. यह तीसरा दल आम आदमी पार्टी है. आप के चीफ अरविंद केजरीवाल ने आने वाले चुनाव में सभी 90 सीटों पर प्रत्याशी उतारने का ऐलान कर दिया है. 

छत्तीसगढ़ में AAP की हुंकार, सभी सीटों पर उतरेंगे उम्मीदवार, बिलासपुर से केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान

CG NEWS: विधानसभा चुनाव से पहले अब आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी मैदान में कदम रख दिया है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ में चुनावी शंखनाद कर दिया है. महारैली को संबोधित करने आज आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बिलासपुर पहुंचे. बिलासपुर के साइंस कॉलेज मैदान में केजरीवाल ने प्रदेश की भूपेश बघेल और केंद्र की मोदी सरकार को घेरते हुए जमकर निशाना साधा. 

सबसे पहले पंजाब के सीएम भगवंत मान ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा की केजरीवाल के नेतृत्व में आज पंजाब में बिजली फ्री है. बिजली तो आती है पर बिजली का बिल जीरो आता है. इसके बाद केजरीवाल ने कहा कि भगवान ने छत्तीसगढ़ को सब दिया है, लेकिन एक चीज देना भूल गए वो है छत्तीसगढ़ को ईमानदार नेता. बिजली बिल पर कहा कि छत्तीसगढ़ में सिर्फ बिल आता है बिजली नहीं आती. 

मोदी सरकार पर रहा निशाना
केजरीवाल ने फ्री में रेवड़ी बांटने के मामले में बताया कि मैंने तो सात रेवड़ियां बांटी. आपके तो लूट रहे हैं. इसके बाद जनता को केजरीवाल ने एक गरीब परिवार के कम पढ़े लिखे बच्चे का महान देश का सम्राट बनने की कहानी सुनाई. इस कहानी में केजरीवाल ने लगातार मोदी और मोदी सरकार को घेरा, लेकिन छत्तीसगढ़ के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल और वर्तमान में भूपेश सरकार के कार्यकाल को लेकर केजरीवाल ज्यादा कुछ नहीं बोले. 

मध्य प्रदेश में किया शंखनाद
अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में शंखनाद कर दिया है. आज ग्वालियर में आयोजित जनसभा में केजरीवाल ने जनता से चुनावी वादे किए और भाजपा एवं कांग्रेस पर निशाना साधा. बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने व्यापम घोटाला कर मध्य प्रदेश का नाम बदनाम किया है.

Trending news