60 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्टर ने की दूसरी शादी, खूबसूरत की बला हैं नई पत्नी
Advertisement

60 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्टर ने की दूसरी शादी, खूबसूरत की बला हैं नई पत्नी

Ashish Vidyarthi Marriage:  बॉलीवुड एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली है. उनकी शादी की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं. आशीष की दूसरी पत्नी काफी खूसूरत हैं, जिनके हर तरफ चर्चे हो रहे हैं.

60 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्टर ने की दूसरी शादी, खूबसूरत की बला हैं नई पत्नी

Ashish Vidyarthi 2nd Marriage: बॉलीवुड फिल्मों में अपने विलेन रोल के लिए मशहूर आशीष विद्यार्थी 60 साल की उम्र में दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं. गुरुवार को उन्होंने असम की रहने वाली रुपाली बरुआ के साथ कोर्ट मैरिज कर ली. अब उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो हर किसी की जुबां पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. 

कोलकाता में हुई शादी
कपल ने कोलकाता में कोर्ट मैरिज में की है. इस दौरान दोनों के परिवार के लोग ही मौजूद रहे. आशीष और रुपाली की यह लव मैरिज है, जिस पर आशीष ने खुलकर कभी चर्चा नहीं. शादी के दौरान आशीष ऑफ व्हाइट कुर्ते के साथ लुंगी में नजर आए, जबकि रुपाली भी व्हाइट शेड की साड़ी में खूबसूरती की बला लग रही थीं. 

असम से हैं रुपाली 
आशीष विद्यार्थी की पत्नी रुपाली बरुआ असम के गुवाहाटी की रहने वाली हैं. उनका कोलकाता में Nameg नाम से एक फैशन स्टोर है. इसके अलावा Narumeg नाम से एक कैफे भी है, जो 32 हजार स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. 

300 से ज्यादा फिल्म में काम कर चुके हैं आशीष
एक्टर आशीष विद्यार्थी हिंदी के अलावा तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, इंग्लिश, ओड़िया, मराठी और बंगाली भाषाओं की 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने फिल्म सरदार से डेब्यू किया था, जो सरदार वल्लभाई पटेल पर आधारीत थी. हाल ही में आशीष अम‍िताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'गुडबाय' में नजर आए थे. 

ये भी पढ़ें- Beetroot Juice: चुकंदर के जूस के सेवन से मिलते हैं कई फायदे, लेकिन इन लोगों को होता है नुकसान

कौन है आशीष की पहली पत्नी
आशीष की पहली शादी एक्ट्रेस राजोशी व‍िद्यार्थी से हुई थी. राजोशी एक्ट्रेस के साथ-साथ अच्छी सिंगर और थिएटर आर्टिस्ट भी हैं. दोनों की शादी लंब वक्त तक नहीं चली, जिसके बाद उन्होंने तलाक ले लिया. दोनों को एक बेटा भी है, जो मैथ्स सबजेक्ट में इंट्रेस्टेड है और उसी में आगे कुछ करना चाहता है.

Trending news