Love Marriage के बाद पत्‍नी कराती थी घर का काम, SP ऑफ‍िस के सामने Suicide करने पहुंचा पत‍ि
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1322422

Love Marriage के बाद पत्‍नी कराती थी घर का काम, SP ऑफ‍िस के सामने Suicide करने पहुंचा पत‍ि

Bilaspur News: लव मैर‍िज के एक महीने बाद ही पत‍ि से घर का कामकाज करवाने लगी पत्‍नी तो पत‍ि ने व‍िरोध कर द‍िया. इस बात से नाराज होकर वह अपने मायके चली गई और झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी. पीड़‍ित पत‍ि पेट्रोल की बॉटल लेकर एसपी ऑफ‍ि‍स पहुंचा और सुसाइड की कोश‍िश करने लगा. 

एसपी ऑफ‍िस में पीड़‍ित पत‍ि.

शैलेंद्र स‍िंह ठाकुर/ब‍िलासपुर: बिलासपुर के एसपी ऑफिस के बाहर एक युवक शनिवार को बॉटल में पेट्रोल लेकर आत्मदाह करने पहुंचा. युवक का कहना था कि वह पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर सुसाइड करने पहुंचा है. उसे पत्नी और ससुराल वालों की तरफ से ब्‍लैकमेल किया जा रहा है. पुलिस अधिकारियों ने उसे समझा कर काउंसलिंग के लिए महिला थाने भेजा है. 

मई में की थी लव मैर‍िज 

सरकंंडा के जबड़ापारा का रहने वाला अमितेश मिश्रा ने बीते मई महीने में पल्लवी नामक युवती से लव मैरिज की थी. शादी के कुछ दिनों बाद दोनों के बीच विवाद होने लगा, अमितेश का आरोप है कि उसकी पत्नी उसे धमकाकर घर का कामकाज कराती थी. फिर करीब एक महीने पहले उसे छोड़कर कहीं चली गई तो उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट सरकंडा थाने में दर्ज कराई.  

पेट्रोल लेकर आत्‍मदाह करने एसपी ऑफ‍िस पहुंचा पत‍ि 

अमितेश के मुताबिक, उसकी पत्नी फोन पर अपने परिजनों से बातचीत कर ठीक होने की बात कहती है और उसे पत्र लिखकर झूठे केस में फंसाकर जेल भेजने की धमकी देती है जिसे लेकर वह पुलिस से कई बार गुहार लगा चुका है लेकिन मामले का कोई हल निकलता न देख आज वह बॉटल में पेट्रोल लेकर आत्मदाह करने एसपी दफ्तर पहुंचा.  

बॉटल ​छीनकर पुल‍िस ने दी समझाइश 

पुलिसकर्मियों ने पेट्रोल से भरी बॉटल छीनकर युवक को समझाइश दी. इसके बाद एडिशनल एसपी ने उसे समझा-बुझाकर महिला थाने भेजा जहां पति-पत्नी के बीच काउंसलिंग कराने की बात कही जा रही है. 

कुछ‍ द‍िन पहले प्रताड़ना से तंग आकर एक पत‍ि ने क‍िया था सुसाइड

10 द‍िन पहले ही फरीदाबाद जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया था जब बल्लभगढ़ क्षेत्र में एक युवक ने पत्नी व उसके परिजनों से तंग आकर आत्महत्या कर ली थी. आत्महत्या करने से पहले मृतक युवक ने एक वीडियो बनाकर प्रताड़ना की पूरी कहानी बताई थी. वीडियो में युवक ने अपनी पत्‍नी और ससुराल पक्ष के लोगों पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. 

ढोंगी बाबा ने नशीली दवा प‍िलाकर बनाया अश्‍लील वीड‍ियो, मह‍िला को क‍िया ब्‍लैकमेल 

Trending news