Balrampur में मेडिकल संचालक का कारनामा! कर दिया महिला का बवासीर का ऑपरेशन, जानें फिर आगे क्या हुआ?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2315076

Balrampur में मेडिकल संचालक का कारनामा! कर दिया महिला का बवासीर का ऑपरेशन, जानें फिर आगे क्या हुआ?

Balrampur News: बलरामपुर जिले में एक मेडिकल संचालक ने पाइल्स पीड़ित महिला का ऑपरेशन किया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई. वहीं, पुलिस ने अब मामले का संज्ञान लेते हुए संचालक की तलाश शुरू कर दी है.

Chhattisgarh News

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से एक नया कारनामा सामने आया है. बलरामपुर के पंडरी में एक मेडिकल संचालक द्वारा पाइल्स पीड़ित महिला का ऑपरेशन करने का मामला प्रकाश में आया है. महिला की तबीयत ऑपरेशन के बाद बिगड़ गई, जिसके चलते परिजनों ने उसे गंभीर हालत में अंबिकापुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. तीन महीने पहले रघुनाथनगर थाना क्षेत्र की हरिगवा निवासी महिला ने पाइल्स का इलाज शुरू करवाया था, जिसमें कथित ऑपरेशन के बाद उसकी हालत खराब हो गई. पुलिस ने अब संचालक की तलाश शुरू कर दी है और महिला के बयान के आधार पर कार्रवाई करेगी.

Bilaspur में भीषण सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस पलटी, एक मासूम की मौत! 30 से ज्यादा घायल

जानें पूरा मामला?
बलरामपुर में मेडिकल संचालक ने पाइल्स से पीड़ित ग्राम हरिगवा निवासी महिला का ऑपरेशन कर दिया, जिसके बाद महिला को राहत मिलने के बजाय उसकी तबीयत बिगड़ती चली गई. जिसके बाद महिला के परिजनों ने गंभीर अवस्था में अंबिकापुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला घर लौटी और उसकी तबीयत बिगड़ गई. वहीं, पुलिस ने अब मामले को संज्ञान में लेते हुए मेडिकल संचालक की पतासाजी शुरू कर दी है.

तीन माह पूर्व रघुनाथनगर थाना क्षेत्र के ग्राम हरिगवा निवासी महिला पंडरी में संचालित एक मेडिकल संचालक के संपर्क में थी और उसके पाइल्स का इलाज मेडिकल संचालक कर रहा था. इलाज के दौरान मेडिकल संचालक ने कथित तौर पर महिला के पाइल्स का ऑपरेशन किया था. जिसके बाद महिला की तबीयत बिगड़ गई. महिला के परिजनों ने महिला को गंभीर अवस्था में अंबिकापुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था और महिला उपचार कराकर स्वस्थ होकर लौट चुकी है.

महिला के परिजनों का आरोप है कि महिला की हालत मेडिकल संचालक की लापरवाही के कारण बिगड़ी थी. वहीं, इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मेडिकल संचालक की तलाश शुरू कर दी है और मेडिकल संचालक फरार बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में महिला के बयान के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट: शैलेन्द्र सिंह बघेल (बलरामपुर)

Trending news