CG Election 2023: रायपुर पहुंचे एक्टर और सांसद मनोज तिवारी, चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान, कांग्रेस ने किया पलटवार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1889856

CG Election 2023: रायपुर पहुंचे एक्टर और सांसद मनोज तिवारी, चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान, कांग्रेस ने किया पलटवार

Manoj Tiwari Raipur Visit: BJP सांसद मनोज तिवारी बुधवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने आगामी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में BJP की जीत को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनके बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. 

CG Election 2023: रायपुर पहुंचे एक्टर और सांसद मनोज तिवारी, चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान, कांग्रेस ने किया पलटवार

Chhattisgarh News: भोजपुरी सुपर स्टार एवं दिल्ली सांसद मनोज तिवारी आज रायपुर पहुंचे. वे BJP की परिवर्तन यात्रा में शामिल होंगे. यात्रा से पहले रायपुर में उन्होंने मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में BJP की जीत को लेकर बात की. साथ ही BJP की दूसरी सूची को लेकर भी बयान दिया. उनके बयान पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए बड़ा हमला बोला है. 

मनोज तिवारी ने अपने दौरे के लेकर क्या कहा
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने अपने दौरे को लेकर कहा कि वे परिवर्तन यात्रा में शामिल होने आए हैं. छत्तीसगढ़ में परिवर्तन होकर रहेगा. छत्तीसगढ़ की गलियों, यहां के गांव और शहरों से ऐसा वाइब्रेशन आने लगा है. जहां से परिवर्तन यात्रा गुजर रही है वहां कुशासन और भ्रष्टाचार के विरुद्ध लोग खुद ही खड़े हो रहे हैं. हम प्रयास करेंगे कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार आए. नरेंद्र मोदी और भाजपा की कार्यशैली का जो फल है वो छत्तीसगढ़ को भी मिलना चाहिए.

BJP की लिस्ट को लेकर बोले सांसद मनोज तिवारी
मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए बीजेपी को लेकर सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि  सांसद अगर विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं तो ये तो हम गंभीरता से ले रहे हैं. अगर लोग सोच रहे हैं कि चुनाव को हम गंभीरता से नहीं ले रहे तो वे पार्टी की स्ट्रेटजी को नहीं समझ पाए हैं. 

कांग्रेस पर बोला हमला
मनोज तिवारी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा- इनकी गठबंधन पार्टियां सनातन धर्म को समाप्त करने की बात करती हैं. सनातन धर्म को नष्ट करने की भावना रखेंगे तो मुझे नहीं लगता कि किसी भी राज्य में ये आगे रह पाएंगे. 

छत्तीसगढ़ में BJP की जीत
आगे बात करते हुए सांसद मनोज तिवारी ने कांग्रेस द्वारा छत्तीसगढ़ में 75 सीट पर जीत हासिल करने वाले दावे पर जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस का क्या है. किसी तरह उनकी इज्जत छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बची हुई है. जो इनका कर्म है उसके आधार पर यह भी चला जाएगा. 

कांग्रेस ने किया पलटवार
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के इंडिया गठबंधन की पार्टी सनातन धर्म को समाप्त करने की बात पर कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा - सनातन धर्म पर प्रहार करने वाले मनोज तिवारी शिक्षा न दें. जो फूहड़ता गाना गाते हैं वो सनातन परंपरा सिखायेंगे. उनको स्वयं सनातन की आचरण सीखने की जरूरत है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के रायपुर दौरे को लेकर सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेता नाकाबिल और अक्षम है.  यही कारण है कि भाजपा ने केंद्रीय मंत्रियों की फौज भेजी है. फिर भी इनकी परिवर्तन यात्रा में भीड़ नहीं हो रही है. छोटी-छोटी सूची अमित शाह को बनानी पड़ रही है.  आरोप पत्र को लेकर कार्यक्रम किया तो भीड़ नहीं हुई. 

रद्द कर दिया कार्यक्रम
सुशील आनंद शुक्ला ने आगे कहा- उनके कार्यक्रम में भीड़ नहीं हुई तो दंतेवाड़ा में कार्यक्रम रद्द कर दिया. अमित शाह को भी पता है छत्तीसगढ़ में बीजेपी बुरी तरह से पराजित होगी. राष्ट्रीय पार्टी है इसलिए इज्जत बचाने के लिए लगे हैं. भाजपा सांसद मनोज तिवारी के कांग्रेस की इज्जत छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बची है वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हमारे काम पर ही 75 सीट लाएंगे. हमारी सरकार ने काम किया है उसके कारण हमारी सीटें आएंगी.  घोषणा तो मोदी जी ने भी की थी,  महंगाई आज असहनीय स्तर पर आ गई है.

 

Trending news