Breaking News: रायपुर में निजी अस्पताल को बम से उड़ाने की मिली धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1966729

Breaking News: रायपुर में निजी अस्पताल को बम से उड़ाने की मिली धमकी

Raipur Breaking:  छत्तीसगढ़ के रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि लालपुर इलाके में स्थित एक निजी अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है.

Breaking News: रायपुर में निजी अस्पताल को बम से उड़ाने की मिली धमकी

Raipur Breaking:  छत्तीसगढ़ के रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि लालपुर इलाके में स्थित एक निजी अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है..धमकी मिलने के बाद अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है. बता दें कि  बम डिस्पोजल दस्ता और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच कर बारीकी से जांच की लेकिन उसे कोई भी बम नहीं मिला है. 

पूरा मामला टिकरापारा थाना इलाके में स्थित एक निजी अस्पताल का है. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि अस्पताल के ओपीडी इंचार्ज के मोबाइल पर धमकी भरा कॅाल किया गया था. पुलिस अज्ञात कॅालर की जांच में जुटी हुई है.

कल हुआ था ब्लास्ट
बता दें कि कल चुनाव में मतदान के दौरान गरियाबंद जिले में नक्सलियों द्वारा किए गए विस्फोट में भारत तिब्बत सीमा पुलिस के एक जवान मौत हो गई,  प्रदेश में कल अंतिम चरण के लिए 70 सीटों को लिए मतदान हो रहा था. इस दौरान मैनपुर थाना क्षेत्र के तहत बड़े गोबरा गांव के पास उस समय हुई जब सुरक्षा कर्मियों के साथ एक मतदान दल मतदान समाप्त होने के बाद वापस लौट रहा तभी आईइडी ब्लास्ट हुआ था. 

Trending news