Brihaspat Singh Controversies: बृहस्पत सिंह का विवादों से पुराना नाता! बघेल और TS के बीच टकराव की ये ही हैं मुख्य वजह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1647296

Brihaspat Singh Controversies: बृहस्पत सिंह का विवादों से पुराना नाता! बघेल और TS के बीच टकराव की ये ही हैं मुख्य वजह

Brihaspat Singh Controversies: कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह का विवादों से पुराना नाता है. उन्हें सीएम भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव के बीच टकराव का मुख्य कारण भी माना जा रहा है.

Brihaspat Singh's Controversies

Brihaspat Singh's Controversies: छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक इन दिनों थप्पड़ मारने की घटना और बैंक कर्मचारियों की पिटाई को लेकर चर्चा में हैं. गौरतलब है कि हाल ही में जिला केंद्रीय सहकारी बैंक के कर्मचारियों की बलरामपुर रामानुनगंज के विधायक बृहस्पत सिंह ने पिटाई कर दी थी. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.हालांकि, यह पहला मामला नहीं है जब वह विवादों में हैं. इससे पहले भी वह विवादों में फंस चुके हैं.

विधायक का विवादों से पुराना नाता
रामानुजगंज के कांग्रेस विधायक हमेशा अपने बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं. उनका एक विवादित ऑडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया था. जिसमें उन्होंने एक एबीईओ के तबादले को लेकर बलरामपुर के जिला शिक्षा पदाधिकारी बी एक्का को जमकर फटकार लगाई थी. जिला शिक्षा अधिकारी को खरी खोटी सुनाने की विधायक का ऑडियो  वायरल हुआ था. इसके साथ ही बृहस्पत सिंह का डिप्टी कलेक्टर को गाली देने का ऑडियो भी सामने आया था.

Ujjain Mullapura: उज्जैन का मुल्लापुरा अब होगा मुरलीपुरा! पं. प्रदीप मिश्रा ने किया नाम पट्टिका का उद्घाटन

टीएस सिंहदेव पर लगाए थे गंभीर आरोप
जुलाई 2021 में विधायक बृहस्पत सिंह के काफिले पर कथित तौर पर हमला हुआ था. इसके साथ ही विधायक के सुरक्षाकर्मियों के साथ चालक व वाहन में बदसलूकी व मारपीट की गई थी. जिसके बाद बृहस्पत सिंह ने विधायकों की मौजूदगी में कांग्रेस नेता टीएस सिंहदेव पर बड़े आरोप लगाए थे. साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनकी हत्या टीएस सिंहदेव करवा सकते हैं.

बता दें कि बृहस्पत सिंह के आरोपों को लेकर छत्तीसगढ़ राज्य सरकार ने कहा था कि कांग्रेस विधायक द्वारा टीएस सिंहदेव पर लगाए गए आरोप झूठे और निराधार हैं. तब सदन में बृहस्पत सिंह ने सिंहदेव पर आरोप लगाने पर खेद जताया था. इसलिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव के बीच टकराव की मुख्य वजह बृहस्पत सिंह को माना जाता है.

Trending news