CG Covid Cases: छत्तीसगढ़ में कोरोना ने फिर डराया! गर्ल्स हॉस्टल की 14 छात्राएं कोविड पॉजिटिव
Advertisement

CG Covid Cases: छत्तीसगढ़ में कोरोना ने फिर डराया! गर्ल्स हॉस्टल की 14 छात्राएं कोविड पॉजिटिव

Coronavirus Cases in Chhattisgarh:छत्तीसगढ़ के मोहला-मानपुर-अंबागढ़ गर्ल्स हॉस्टल की 14 छात्राएं कोविड पॉजिटिव हो गई हैं.

Chhattisgarh Corona Cases Update

Chhattisgarh Corona Cases Update: देश में एक बार फिर से कोविड 19 डराने लगा है. जिससे सरकार और प्रशासन पूरी तरह से सतर्क हो गया है. छत्तीसगढ़ की बात करें तो यहां हाल ही में कोरोना वायरस के कुछ मामले सामने आने के बाद स्थिति गंभीर है. अब प्रदेश के मोहला-मानपुर-अंबागढ़ जिले के दो गर्ल्स हॉस्टल में 14 छात्राओं के कोविड पॉजीटिव मिलने से हड़कंप मच गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक गर्ल्स हॉस्टल की इन छात्राओं को सर्दी,जुखाम, बुखार आदि की शिकायत थी, जिसके बाद इन छात्राओं का कोरोना वायरस टेस्ट किया गया. जिसमें ये छात्राएं कोविड-19 पाई गईं. बता दें कि इन सभी लड़कियों को कोरोना वायरस होने के बाद आइसोलेट होने के लिए कहा गया है.साथ ही स्वास्थ्य विभाग ने पॉजिटिव पाई गई 14 छात्राओं को दवा दी है.

Bemetara Incident: बेमेतरा हिंसा के खिलाफ BJP प्रदेशाध्यक्ष ने किया चक्काजाम, बोले- CG को तालिबान बनाने की हो रही है कोशिश

कोविड 19 डराने लगा
गौरतलब है कि 2023 की शुरुआत के साथ ही फिर से एक बार कोविड 19 ने डराना शुरू कर दिया है. देश भर में कोविड-19 मामले सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ में भी कोविड अब पैर पसार रहा है .वहीं दूसरी ओर कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रशासन पूरी तैयारी कर रहा है.

बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर रायपुर में जिला प्रशासन गंभीर है. कलेक्टर ने रायपुर के सभी स्वास्थ्य अधिकारी और अस्पताल अधीक्षकों की बुलाई बैठक. बैठक में बढ़ते संक्रमण से निपटने की तैयारियों को लेकर समीक्षा की गई. कलेक्टर ने अस्पताल की स्थितियों की जानकारी ली. रायपुर कलेक्टर ने अस्पताल की सुविधाओं को दुरुस्त रखने के साथ ही कमियों को जल्द सुधारने के निर्देश दिए. कलेक्टर ने आने वाले समय पर 1,000 बेड की तैयारी रखने निर्देश दिए हैं. कलेक्टर ने वैक्सीन की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए भी निर्देश दिए हैं.

Trending news