CG Crime News: रायपुर में दिल दहला देने वाली घटना, पति ने पत्नी की गला रेतकर की हत्या
Advertisement

CG Crime News: रायपुर में दिल दहला देने वाली घटना, पति ने पत्नी की गला रेतकर की हत्या

CG News: रायपुर के रामेश्वर नगर में पति ने अवैध संबंध के शक में पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. पति ने खुद थाने पहुंचकर पत्नी की हत्या की जानकारी दी.

CG Crime News

CG Crime News: रायपुर के रामेश्वर नगर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पति ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. पति ने खुद थाने पहुंचकर पत्नी की हत्या की जानकारी दी. अब तक मिली जानकारी के अनुसार, पत्नी का नाम काजल वर्मा है. वह 35 वर्ष की थी. वह अपने पति राधेश्याम वर्मा के साथ रामेश्वर नगर में रहती थीं. वहीं, पति राधेश्याम एक ड्राइवर है.

पुलिस के मुताबिक, राधेश्याम को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध है. इसी शक के चलते उसने पत्नी की हत्या कर दी. घटना के बाद खमतराई थाना पुलिस ने राधेश्याम को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

युवक ने गला रेत कर की आत्महत्या 
छत्तीसगढ़ के पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश की अगर बात करें तो यहां भी गला रेतने के चलते एक घटना हुई. दरअसल, इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अपने ही घर में अपना गला रेत कर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फ्लैट से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेज दिया.

वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक मृतक का नाम संदीप पिता संत चौकसे है और वो जानकी नगर का निवासी है. वो इलाके में प्रसिद्ध जेल रेस्टोरेंट संचालित करता था. बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ही उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी और एक महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी और इसी बात से वह आहत था. कहा जा रहा है कि  उसी से आहत होकरउन्होंने यह कदम उठाया है. तलाशी के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जो उसने अपनी पत्नी के नाम लिखा है, जिसमें उसने अपनी पत्नी को सॉरी लिखा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय भेजा गया है, परिजन के बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी.

Trending news