CG Police Recruitment: परीक्षा से 12 दिन पहले मिला गोल्डन चांस, फॉर्म नहीं भरा तो 3 दिन में करें ये काम
Advertisement

CG Police Recruitment: परीक्षा से 12 दिन पहले मिला गोल्डन चांस, फॉर्म नहीं भरा तो 3 दिन में करें ये काम

Chhattisgarh Police Recruitment: छत्तीसगढ़ में पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए एक बेहतर मौका है. सरकार ने परीक्षा से 12 दिन पहले आवेदन करने से चूके अभ्यर्थियों को एक और मौका दिया है.

CG Police Recruitment: परीक्षा से 12 दिन पहले मिला गोल्डन चांस, फॉर्म नहीं भरा तो 3 दिन में करें ये काम

Chhattisgarh Police Recruitment: छत्तीसगढ़ में पुलिस भर्ती परीक्षा (Police Bharti Pariksha) की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी है. सरकार ने 16 जनवरी को एक आदेश जारी किया है, जिसके अनुसार आवेदन करने से चूके अभियर्थियों को तीन दिन के लिए एक आखिरी मौका दिया जा रहा है. इसमें वो आवेदन कर सकते हैं और उन्हें 12 दिन बाद यानी 29 जनवरी को होने वाले पेपर में शामिल होने का मौका मिल जाएगा.

आदेश किए गए जारी (Police Bharti Pariksha)
जारी आदेश के अनुसार, ऐसे पात्र अभ्यर्थी जो पहले प्रारंभिक परीक्षा का फॉर्म नहीं भर पाए थे. उनके लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने 3 दिन के लिए फिर से लिंक खोला जा रहा है. अभ्यर्थी 19 जनवरी को रात 11:59 बजे तक फॉर्म भर सकेंगे. यानी छत्तीसगढ़ के युवाओं को परीक्षा से 12 दिन पहले एक गोल्डन चांस (Golden Chance) मिल गया है.

Inflammation Prevention Tips: सर्दियों में धोखे से भी न खाएं ये 5 चीजें, सूजन की समस्या से हो जाएंगे परेशान

कब होगा परीक्षा (CG Police recruitment Exam)
पुलिस मुख्यालय (Police Headquarters) में सूबेदार, उप निरीक्षक समेत कुछ अन्य पदों पर होने वाली भर्ती होनी है. इसके लिए परीक्षा व्यापमं द्वारा प्रारंभिक लिखित परीक्षा 6 नवंबर को होने वाली थी. जो अब 29 जनवरी को प्रदेश के सभी 5 संभागों में आयोजित की जाएगी.

क्यों टलती रही भर्ती (Chhattisgarh Police Bharti)
राज्य शासन ने समय-समय पर आरक्षण एवं अन्य प्रयोजन हेतु जारी नियम-निर्देश लागू होने की शर्त पर भर्ती प्रक्रिया आगे बढ़ाने की सहमति प्रदान की है. भर्ती परीक्षा का आयोजन छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: बढ़ सकती है मंत्री मोहन यादव की मुश्किल, इस मामले में कांग्रेस जाएगी निर्वाचन आयोग

कब से कब तक खुलेगा लिंक
छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल (Chhattisgarh Professional Examination Board) की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, 16 जनवरी से 19 जनवरी 2023 तक आवेदन भरने के लिए लिंक खोला जाएगा. इच्छुक उम्मीदवारों के लिए इन तीन दिनों के दौरान ही भर्ती के लिए आवेदन और फीस जमा करना होगा. इसके बाद कोई मौका नहीं मिलेगा.

Gilahari Ka Video: प्यासी गिलहरी की क्यूट जिद के सामने झुका शख्स, वीडियो देख दिल हो जाएगा खुश

Trending news