Chhattisgarh Corona Update: फिर मंडराया कोरोना का खतरा, इस जिले में मिले सबसे अधिक मरीज
Advertisement

Chhattisgarh Corona Update: फिर मंडराया कोरोना का खतरा, इस जिले में मिले सबसे अधिक मरीज

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण एक बार फिर पैर पसारने लगा है. राज्य के 14 जिलों में पिछले 24 घंटे में पूरे 106 मामले सामने आए हैं. जिसने प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है.

सांकेतिक तस्वीर

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण एक बार फिर पैर पसारने लगा है. राज्य के 14 जिलों में पिछले 24 घंटे में पूरे 106 मामले सामने आए हैं. जिसने प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है. प्रदेश में इस वक्त कोरोना के कुल 463 एक्टिव मामले है, जबकि 36 मरीज हाल ही में रिकवर हुए हैं.

जिलेवार मरीजों की संख्या
देर रात स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक दुर्ग में 03, राजनादगांव में 5, बालोद में 01, कबीरधाम में 02 मरीज मिले हैं. जबकि रायपुर में 12, धमतरी में 02, बिलासपुर में 17, रायगढ़ में 40, कोरबा में 03, जांजगीर में 13, सूरजपुर में 04, जशपुर में 01, बस्तर में 01,कांकेर में 01 और अन्य 1 मरीज मिले हैं. हाल ही में कोरोना के सर्वाधिक मामले रायगढ़ से सामने आए हैं.

ये भी पढ़ें-Coronavirus case in mp: संक्रमण ने पकड़ी रफ्तार, इंदौर में सीजन के अबतक के सबसे ज्यादा मामले

गौरतलब है कि बुधवार को प्रदेश भर में 23 हजार 767 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिनमें से 106 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सबसे अधिक मरीज रायगढ़ में मिले हैं, जिनमें 7 बच्चे शामिल हैं. पिछले 4-5 महीनों में पहली बार एक साथ कोरोना के इतने मरीज सामने आए हैं.

बता दें कि रायपुर और रायगढ़ शहरों में जिन इलाकों में कोरोना के मरीज मिले हैं, उन्हें कंटेनमेंट जोन में तब्दील कर दिया गया है. बढ़ते मामलों को देखते हुए आज यानी गुरुवार को मुख्य सचिव ने सभी जिला कलेक्टर की बैठक बुलाई है.

Watch LIVE TV-

Trending news