हैरान करने वाला मामला: बस इतनी सी बात पर नाबालिग लड़की ने रेता मूक बधिर का गला
Advertisement

हैरान करने वाला मामला: बस इतनी सी बात पर नाबालिग लड़की ने रेता मूक बधिर का गला

छत्तीसगढ़ से एक बड़ी वारदात सामने आई हैं. आज के वक्त में बच्चों की गुस्सा कितना बढ़ता जा रहा है यह रायपुर में देखने को मिला. जहां एक नाबालिग लड़की ने मूक बधिर युवक गला रेतकर हत्या कर दी. जिसकी वजह हैरान करने वाली है. 

हैरान करने वाला मामला: बस इतनी सी बात पर नाबालिग लड़की ने रेता मूक बधिर का गला

सत्यप्रकाश/रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से हत्या का एक हैरान करने वाल मामला सामने आया है. जहां एक नाबालिग लड़की ने मूक-बधिर युवक की गला रेत कर हत्या कर दी. जबकि हत्या की वजह सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है कि आखिर नाबालिग लड़की को इतना गुस्सा क्यों आया कि उसने युवक पर चाकू से हमला कर दिया. 

बस इतनी सी बात थी
घटना रायपुर के आजाद चौक थाना इलाके के कंकालीपारा की है. घटना की वजह बेहद हैरान करने वाली है. दरसअल, आरोपी नाबालिग लड़की अपनी मां को स्कूटी पर बैठाकर कहीं जा रही थी. इस दौरान सामने मृतक युवक साइकिल से जा रहा था. नाबालिग आरोपी ने हॉर्न बजाया लेकिन मूक-बधिर होने के कारण मृतक युवक हार्न नहीं सुन पाया. इसबीच आरोपी नाबालिग लड़की और उसकी मां स्कूटी से गिर गई.

इस घटना पर लड़की को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने पास में रखे चाकू से मृतक के गले पर टीका कर गला रेत दिया और घटना के बाद वह मौके से ही भाग निकली. घटना के बाद युवक को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचते-पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया. वहीं इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. 

शहर छोड़कर भागने की फिराक में थी लड़की 
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नाबालिग लड़की को पुलिस ने मंदिर हसौद इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद लड़की शहर से बाहर भागने की कोशिश में थी, लेकिन उसके पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

घटना के बाद पुलिस ने कहा कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. क्योंकि लड़की ने यह कदम क्यों उठाया इसको लेकर उससे पूछताछ भी की जा रही है. क्योंकि यह मामला बेहद हैरान करने वाला है. जिसकी चर्चा पूरे रायपुर में हो रही है.

ये भी पढ़ेंः एक झटके में मिल जाते लाखों, लेकिन नहीं डोला ईमान, CM बघेल ने भी की हवलदार की तारीफ 

WATCH LIVE TV

Trending news