एक साथ 4 राज्यों में ACB-EOW की छापामार कार्रवाई; छत्तीसगढ़ के 20 ठिकानों पर भी पड़ी रेड
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2386868

एक साथ 4 राज्यों में ACB-EOW की छापामार कार्रवाई; छत्तीसगढ़ के 20 ठिकानों पर भी पड़ी रेड

Chhattisgarh ACB-EOW Raids: DMF फंड घोटाले को लेकर  ACB EOW ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. इसके तहत आज देश के चार राज्यों में छापा मारा गया. इसमें छत्तीसगढ़ के 20 ठिकाने भी शामिल हैं. 

एक साथ 4 राज्यों में ACB-EOW की छापामार कार्रवाई; छत्तीसगढ़ के 20 ठिकानों पर भी पड़ी रेड

ACB-EOW Raids in Raipur: छत्तीसगढ़ इस एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि DMF फंड घोटाले मामले में ACB EOW की छापामार कार्रवाई की है. इसके तहत टीम ने प्रदेश के रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग भिलाई, रायगढ़, सहित 20 ठिकानों पर छापा मारा है. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि छत्तीसगढ़ के अलावा राजस्थान, झारखंड और महाराष्ट्र में भी ACB EOW ने छापा मार कार्रवाई की है. 

छत्तीसगढ़ के 20 ठिकानों पर कार्रवाई 
DMF फंड घोटाले मामले को लेकर  ACB-EOW ने आज देश के 4 राज्यों छत्तीसगढ़, राजस्थान, झारखंड और महाराष्ट्र में छापेमार कार्रवाई की है. इसमें छत्तीसगढ़ रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग भिलाई, रायगढ़, गरियाबंद समेत कई जिलों में करीब 20 ठिकाने शामिल हैं. ACB-EOW की छापेमारी के बाद इन जगहों पर हड़कंप मचा हुआ है. 

मिली जानकारी के अनुसार जेल में बंद निलंबित आईएएस समीर बिश्नोई, रानू साहू और सौम्या चौरसिया के ठिकानों पर ईओडब्ल्यू की टीम ने छापेमारी की है. समीर बिश्नोई के राजस्थान, सौम्या चौरसिया के बैंगलोर और रानू के झारखंड के ठिकानों पर भी कार्रवाई की गई है. इसके अलावा रायपुर के देवेंद्र नगर स्थित सरकारी आवास समेत उनकी पत्नी प्रीति गोदारा के गायत्री नगर स्थित मकान नंबर D-42 में टीमें पहुंची है. साथ ही साथ बता दें कि समीर विश्नोई के केयर टेकर शैलेंद्र शर्मा के गायत्री नगर स्थित मकानों पर कार्यवाही जारी है. 

इसके अलावा बता दें कि दुर्ग जिले के नेहरू नगर ईस्ट निवासी होटल व्यवसायी अनिल कुमार पाठक के होटल और निवास पर आज एसीबी और ईओडब्ल्यू की टीम द्वारा छापा मारा गया है. यहां पहुंचकर टीम ने दस्तावेजों के बारे में जानकारी हासिल की है और कहा जा रहा है कि बिजनेसमैन को साथ लेकर भी टीम जा सकती है. साथ ही साथ बता दें कि रायगढ़ और कोरबा में दोनों जिलों में एंटी करप्शन ब्यूरो ने छापा मारा है, यहां पर टीम ने एक ठेकेदार से पूछताछ की थी.  एक साथ इतने ठिकानों पर पड़ी रेड की वजह से हड़कंप मच गया है. 

ये भी पढ़ें: बीजापुर के थाने में गूंजी आवाज, AK47 से हेड कांस्टेबल ने मारी खुद को गोली, मचा हड़कंप

 

Trending news