बीजापुर के थाने में गूंजी आवाज, AK47 से हेड कांस्टेबल ने मारी खुद को गोली, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2386663

बीजापुर के थाने में गूंजी आवाज, AK47 से हेड कांस्टेबल ने मारी खुद को गोली, मचा हड़कंप

Head Constable Shot Himself in Bijapur: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में एक हेड कांस्टेबल ने थाना परिसर में खुद को गोली मार ली. हेड कांस्टेबल द्वारा सर्विस रायफल AK 47 से फायरिंग करने के बाद तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया. 

BIjapur Head Constable Shot Himself

Head Constable Shot Himself With Service Rifle In Police Station: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिला स्थित भैरमगढ़ थाने में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब अचानक गोली की आवाज गूंज उठी. शुक्रवार सुबह 9 बजे भैरमगढ़ थाने में पदस्थ हेड कांस्टेबल सोनू हपका ने थाना परिसर में सर्विस रायफल से खुद को गोली मार ली. गोली की आवाज सुन तुरंत पुलिस जवान मौके पर पहुंचे और सोनू को अस्पताल ले गए, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही हेड कांस्टेबल की मौत हो गई. 

AK 47 से खुद को मारी गोली
मामला बीजापुर जिले के भैरमगढ़ थाना का है. यहां शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे हेड कांस्टेबल सोनू हपका ने सर्विस रायफल AK47 से खुद को गोली मार ली. गोली की आवाज सुनते वहां मौजूद पुलिसकर्मी भागते हुए आए तो उसे देख दंग रह गए. आनन-फानन में उसे भैरमगढ़ अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही प्रधान आरक्षक ने दम तोड़ दिया. 

SP ने की पुष्टि
थाना परिसर में हेड कांस्टेबल सोनू हपका द्वारा खुद को सर्विस रायफल से गोली मारने की पुष्टि SP ने भी की है. SP जितेंद्र यादव ने इस घटना की पुष्टि की है. 

रायफल साफ करते हुए चली गोली
जानकारी के मुताबिक भैरमगढ़ थाना में पदस्थ हेड कांस्टेबल सोनू हपका सुबह अपनी सर्विस रायफल AK47 की सफाई कर रहा था. इस दौरान सफाई करते-करते अचानक गोली चल गई, जिससे उसकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- यूं ही कोई अटल नहीं हो जाता, एक 'प्रतिज्ञा' ने साल 2000 में खड़ा कर दिया था छत्तीसगढ़ राज्य

हादसा या सुसाइड
हेड कांस्टेबल ने आत्महत्या की है या गलती से सफाई करते-करते गोली चल गई अब तक इसका खुलासा नहीं हुआ है. अगर जवान ने आत्महत्या की है तो किन कारणों से की इसके बारे मे जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- निकाय चुनाव से पहले एक्टिव हुए बीजेपी के 'चाणक्य'; छत्तीसगढ़ में एक तीर से साधेंगे कई निशाने

छत्तीसगढ़ नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें  Chhattisgarh News in Hindi और पाएं Chhattisgarh latest news in hindi हर पल की जानकारी । छत्तीसगढ़ की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news