CSK vs RR: चेन्नई का किला भेदने उतरेगी राजस्थान, ये 11 खिलाड़ी जिताएंगे करोड़ों
Advertisement

CSK vs RR: चेन्नई का किला भेदने उतरेगी राजस्थान, ये 11 खिलाड़ी जिताएंगे करोड़ों

IPL 2023 Today Match: आईपीएल 2023 में आज का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॅायल्स के बीच खेला जाएगा. ये मुकाबला चेन्नई के चेपॅाक स्टेडियम (Chepauk Stadium) में होगा.

CSK vs RR: चेन्नई का किला भेदने उतरेगी राजस्थान, ये 11 खिलाड़ी जिताएंगे करोड़ों

CSK vs RR Dream 11: आईपीएल  (Ipl 2023)में आज चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और राजस्थान रॅायल्स ( Rajasthan Royals) आमने सामने होंगी. ये मुकाबला चेन्नई के होमग्राउंड चेपॅाक में खेला जाएगा. राजस्थान की बात करें तो उसके पास बल्लेबाज और गेंदबाज का अच्छा संतुलन है, वहीं चेन्नई ने भी पिछले मैच में सभी क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन किया था. आज के मुकाबले में 11 खिलाड़ी काफी अहम होने वाले हैं जिनको अपनी टीम में शामिल करके आप ड्रीम टीम (Dream 11) बना सकते हैं.

चेपॅाक के आंकड़े
आज का मुकाबला चेन्नई के होम ग्राउंड चेपॅाक में खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों ने अपनी कमर कस ली है. अगर हम चेपॅाक की बात करें तो यहां की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा मददगार साबित होगी, ऐसे में एक बड़ा स्कोर बनते हुए भी देखा जा सकता है. 

इसके अलावा पिच से स्पिनरों को काफी ज्यादा मदद मिलने की संभावना है. अगर हम दोनों टीमों को देखें तो दोनों टीमों में कई ऐसे स्पिनर हैं जो मैच का पासा पलट सकते हैं. आज के मुकाबले में किसे अपनी ड्रीम टीम में शामिल करें जानिए यहां.

ये भी पढ़ें- IPL 2023 से बैन होगी चेन्नई सुपरकिंग्स? राजस्थान के मैच से पहले विवादों में घिरी टीम

कैप्टन- जोश बटलर
उपकैप्टन- ऋतुराज गायकवाड़
ऑलराउंडर- जेसन होल्डर, रवींद्र जड़ेजा, 
विकेटकीपर- डी कान्वे, संजू सैमसन
बल्लेबाज- अंबाती रायडु, सिमरन हेटमायर, आजिंक्य रहाणे
गेंदबाज- यजुवेंद्र चहल, तुषार देश पांडे

कैप्टन- ऋतुराज गायकवाड़
उपकैप्टन- रवींद्र जड़ेजा, 
ऑलराउंडर- मिचेल सेंटनर, आर आश्विन, जेसन होल्डर
विकेटकीपर- संजू सैमसन
बल्लेबाज- शिवम दूबे, यशस्वी जयसवाल, 
गेंदबाज- ट्रेंट बोल्ट, यजुवेंद्र चहल, सिमरनजीत सिंह

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news