कोलकाता से रायपुर नौकरी के ल‍िए आया शख्‍स, आर्च ब्र‍िज के नीचे म‍िली लाश
Advertisement

कोलकाता से रायपुर नौकरी के ल‍िए आया शख्‍स, आर्च ब्र‍िज के नीचे म‍िली लाश

आर्च ब्र‍िज के नाले के नीचे एक शख्‍स की लाश म‍िली तो पुल‍िस मौके पर पहुंची. पता चला क‍ि ये शख्‍स तो डेढ़ महीने पहले ही कोलकाता से रायपुर में आया था और एक होटल में काम करता था. 

Demo Photo

रायपुर: छत्‍तीसगढ़ के रायपुर से कत्‍ल की एक ऐसी कहानी सामने आई है ज‍िसने शहर वास‍ियों को चौंका द‍िया है. कुछ ही महीने पहले एक शख्‍स कोलकाता से रायपुर नौकरी के ल‍िए आया था. सोमवार को नाले में उसकी लाश म‍िली. 

नाले में पड़ी म‍िली म‍िली लाश 
रायपुर में तेलीबांधा आर्च ब्र‍िज के नीचे एक युवक की लाश म‍िली. ये लाश एक नाले में पड़ी हुई थी. पुल‍िस ने जब इसके बारे में पता क‍िया तो मरने वाले का नाम प्रीतम सिंह था और वह रायपुर के श्‍याम नगर में रहता था. 

होटल में नौकरी करता था शख्‍स 
ज‍िस शख्‍स की लाश म‍िली थी, वह नया बस स्‍टैंड के होटल में काम कर रहा था. बताया जा रहा है क‍ि डेढ़ महीने पहले ही मृतक शख्‍स कोलकाता से रायपुर आया था और यहां एक होटल में नौकरी कर रहा था. इस शख्‍स के बारे में स्‍थानीय लोगों को भी कोई जानकारी नहीं है. यही कारण है क‍ि इस नाले में एक अजनबी की लाश म‍िलने से इलाके में सनसनी फैल गई.  

कत्‍ल का सुराग पाने की कोश‍िश कर रही पुल‍िस 
जब क‍िसी ने लाश को नाले में देखा तो उसकी खबर पुल‍िस को दी. जानकारी म‍िलते ही मौके पर पुल‍िस और फॉरेंस‍िक टीम पहुंच गई. पुल‍िस अब इस बात की जांच कर रही है क‍ि आख‍िर डेढ़ महीने महीने पहले रायपुर आए शख्‍स की हत्‍या क‍िसने और क्‍यों की?  ये मामला रायपुर के राजेंद्र नगर थाने के इलाके का है.    

उमरिया गोलीकांड के 12 आरोपी गिरफ्तार, उत्तर प्रदेश के महोबा से जुड़े तार

 

Trending news