बेटी ने प्रेमी के साथ मिल कर अपने बाप को मौत के घाट उतारा, सामने आई ये वजह
Advertisement

बेटी ने प्रेमी के साथ मिल कर अपने बाप को मौत के घाट उतारा, सामने आई ये वजह

  शराबी बाप की गाली-गलौज व बदत्तमीजी से त्रस्त बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी. जी हां, ये धमतरी जिले के कुरुद थाना क्षेत्र के झुरनवागांव में 60 वर्षीय सत्तू देवदास की मौत की यही हकीकत सामने आई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

देवेन्द्र मिश्रा/धमतरी:  शराबी बाप की गाली-गलौज व बदत्तमीजी से त्रस्त बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी. जी हां, ये धमतरी जिले के कुरुद थाना क्षेत्र के झुरनवागांव में 60 वर्षीय सत्तू देवदास की मौत की यही हकीकत सामने आई है. आरोपी बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार करने के बाद कुरुद पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया है. बता दें कि दो दिन पहले धमतरी के कुरुद थाना क्षेत्र के झुरनवागांव में एक व्यक्ति की मौत के बाद शव को श्मशान घाट ले जाया गया था. ग्रामीणों ने शरीर पर चोट के निशान देखे तो व्यक्ति की मौत संदेहास्पद लगी. जिसके बाद पुलिस ने शव को लाकर पोस्टमॉर्टम कराया. जिसमें उसकी मौत का कारण हत्या होना पाया गया.

प्रेमी के साथ बाप को मारने की बनाई योजना 
पुलिस ने बताया कि 30 साल की अविवाहित पार्वती देवदास अपने पिता सत्तू देवदास के साथ रहती थी. सत्तू शराब पीने का आदि था. रोजाना वो शराब पीकर आता और अपनी बेटी के साथ गाली गलौज करता, कभी मारपीट भी करता था. अपने पिता की इन हरकतों से पार्वती त्रस्त हो चुकी थी. इसके बाद उसने अपने प्रेमी बोदाछापर निवासी रोशन यादव के साथ मिल कर अपने बाप को रास्ते से हमेशा के लिए हटाने की योजना बनाई और 13 जून की रात रोशन को अपने गांव बुलवा लिया.

मृतक के शरीर पर थे चोट के निशान
इसके बाद दोनों ने शराब पी. जैसे ही रात में सत्तू शराब पीकर आया और हमेशा की तरह बेटी को पीटने लगा. वैसे ही, पहले से तैयार रोशन और पार्वती ने सत्तू की पिटाई शुरू कर दी और गला दबा कर मार डाला. इसके बाद 14 जून की सुबह चुपचाप सत्तू के अंतिम संस्कार करने की तैयारी थी, लेकिन मृतक सत्तू के छोटे भाई ने पुलिस को सूचना देकर मौत पर संदेह जताया. कुरुद पुलिस फौरन शमशान पहुंची तो देखा कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान है. शंका बढ़ने पर पुलिस ने अंतिम संस्कार रुकवा दिया और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जिसमें गला दबाने से मौत का कारण सामने आया. इसके बाद मामले की जांच और पूछताछ में सारा खुलासा हो गया. पुलिस ने पार्वती और रोशन को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. 

Trending news