शराबी पत‍ि ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, घटना को अंजाम देकर लाश के पास बैठा रहा
Advertisement

शराबी पत‍ि ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, घटना को अंजाम देकर लाश के पास बैठा रहा

कोतवाली थाना क्षेत्र के वार्ड नं.11 दलदली रोड नयापारा में बीती रात नशे में धुत शराबी ने अपनी ही पत्नी से मारपीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया. 

सांकेतिक फोटो

जन्मजय सिन्हां/महासमुंदः कोतवाली थाना क्षेत्र के वार्ड नं.11 दलदली रोड नयापारा में बीती रात नशे में धुत शराबी ने अपनी ही पत्नी से मारपीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया. सूचना पाकर मौके पर पहंची पुलिस तो आरोपी पति पत्नी के लाश के पास बैठा था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

महाकाल के दर्शन के बाद गडकरी ने MP को दी बड़ी सौगात, करोड़ों के प्रोजेक्ट का किया शिलान्यास

अपराधी पति को किया गया गिरफ्तार
प्राप्त जानकारी के अनुसार नशे में धुत शराबी मीन कुमार मिरी ने बीती रात 11 बजे के करीब अपने पत्नी से मारपीट करने लगा इसी दौरान उसने पत्नी की गला दबा दिया. जिससे मौके पर ही उसकी पत्नी पदमा मिरी की मौत हो गई. घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के वार्ड नं.11 दलदली रोड नयापारा में आरोपी के घर की है. 

आए दिन होता था झगड़ा
घर वालों से जब पूछताछ किया गया तो पता चला कि आए दिन पति पत्नी में झगड़ा होता रहता था. कल भी दोनों के बीच मारपीट हुई थी. मृतिका पदमा देवी की उम्र 35 वर्ष थी जबकि आरोपी पति मीन कुमार मिरी की उम्र 38 वर्ष है.

यूक्रेन में फंसे शाजापुर के छात्र-छात्रा, माता-पिता ने रोते हुए लगाई सरकार से ये गुहार

पुलिस ने किया गिरफ्तार
सूचना पाकर मौके पर पहंची पुलिस ने आरोपी को अपने हिरासत में लेकर मृतिका पदमा मिरी के लड़के धनंजय मिरी की रिपोर्ट के आधार पर भारतीय दण्ड विधान के तहत हत्या की धारा 302 अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी पति को गिरफ्तार किया है.

WATCH LIVE TV

Trending news