क्या शंखनाद पद यात्रा से 2023 में छत्तीसगढ़ जीत पाएगी बीजेपी, बनाया खास प्लान
Advertisement

क्या शंखनाद पद यात्रा से 2023 में छत्तीसगढ़ जीत पाएगी बीजेपी, बनाया खास प्लान

छत्तीसगढ़ में 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर दुर्ग जिले से भाजपा ने शंखनाद संवाद यात्रा की शुरुआत की है. इस यात्रा के जरिए भिलाई नगर निगम के सभी वार्डों तक पहुंचेंगे और लोगों से सीधा संवाद करेंगे.

क्या शंखनाद पद यात्रा से 2023 में छत्तीसगढ़ जीत पाएगी बीजेपी, बनाया खास प्लान

हितेश शर्मा/दुर्गः छत्तीसगढ़ में 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है. इसी कड़ी में दुर्ग जिले से बीजेपी की शंखनाद जन संवाद पदयात्रा आरंभ की जा रही है. इसकी शुरुआत भिलाई के वार्ड क्रमांक एक से की गई और वार्ड के लोगों से मिलकर उनकी वास्तविक समस्याओं को जानेंगे और उसके समाधान के लिए जिला प्रशासन व सरकार से मांग करेंगे. यदि जनता के समस्या का समाधान 5 दिन के भीतर नहीं होगा तो भाजपा आंदोलन करेगी. 

बीजेपी ने शुरू की संवाद पदयात्रा
दरअसल आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस जहां एक्टिव मोड़ पर है सरकार की तमाम फ्लैग शिप योजनाओं को लेकर कांग्रेस आम जनता के बीच जा रही है तो वहीं अब विपक्ष में बैठी बीजेपी ने भी चुनावी तैयारी शुरू कर दी है. वर्तमान कांग्रेस का गढ़ कहलाने वाले दुर्ग जिले में बीजेपी ने शंखनाद संवाद पदयात्रा की शुरुआत की है, जिसे भाजपा के जिला अध्यक्ष बृजेश बिचपुरिया ने कहा कि भिलाई नगर निगम में व्याप्त भ्रष्टाचार और तानाशाही के विरोध में अब बीजेपी का कार्यकर्ता खड़ा हुआ है. 

लोगों से करेंगे सीधा संवाद
बृजेश बिजपुरिया ने कहा कि नगर निगम के क्षेत्र में पूरी तरह से गंदगी का आलम है साफ-सफाई कहीं नहीं हो रही, लोगों को पीने का साफ पानी नहीं मिल रहा, डायरिया और डेंगू लगातार पैर पसार रहे हैं और लोगों की मौत हो रही है. कई लोग अस्पताल में भर्ती हैं. लेकिन नगर निगम प्रशासन को आम जनता की सुविधाओं से कोई लेना-देना नहीं, राज्य सरकार और शहर सरकार की नाकामियों को आम जनता तक पहुंचाने और लोगों को बताने के लिए बीजेपी के तमाम कार्यकर्ताओं के साथ भिलाई नगर निगम के सभी वार्डों तक पहुंचेंगे और लोगों से सीधा संवाद करेंगे.

आम जनता की समस्याओं को लेकर बीजेपी करेगी आंदोलन
बीजेपी जिला अध्यक्ष बृजेश बिजपुरिया ने कहा कि शहर सरकार और राज्य सरकार की विफलताओं को लोगों को बताएंगे और आम जनता की समस्याओं को भी जानेंगे, सभी 70 वार्डों की यात्रा पूरी होने के बाद सभी वार्डों की समस्याओं को जिला प्रशासन व सरकार के समक्ष रखा जाएगा और यदि इन समस्याओं का निराकरण 5 दिनों के भीतर नहीं होता तो भाजपा आम जनता की समस्याओं को लेकर बड़ा आंदोलन करेगी. उन्होंने कहा कि लोगों को मूलभूत समस्या भी सरकार दूर नहीं कर पा रही है. पदयात्रा में उनके साथ पार्टी के पार्षद एवं छाया पार्षद, पार्टी के वरिष्ठ नेता युवा मोर्चा, महिला मोर्चा एवं अन्य मोर्चा प्रकोष्ठों के कार्यकर्ता शामिल हो रहे है.

ये भी पढ़ेंः MP में चुनाव से पहले ऐलानों की कतार: कमलनाथ ने किए 4 दिन में 4 बड़े वादे, इन वर्गों को साधने की कोशिश

Trending news