ED Action In Chhattisgarh: दूसरे दिन भी एक्शन में ईडी, कांग्रेस नेताओं समेत महापौर के घर छापा; इन ठिकानों पर दबिश
Advertisement

ED Action In Chhattisgarh: दूसरे दिन भी एक्शन में ईडी, कांग्रेस नेताओं समेत महापौर के घर छापा; इन ठिकानों पर दबिश

ED Action In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में ईडी ने दूसरे दिन भी कार्रवाई जारी रखी है. कल बड़ी संख्या में अधिकारियों और कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर दबिश देने के बाद आज एजेंसी ने महापौर समेत कई शराब करोबारियों के घर में छापा मारा है.

ED Action In Chhattisgarh: दूसरे दिन भी एक्शन में ईडी, कांग्रेस नेताओं समेत महापौर के घर छापा; इन ठिकानों पर दबिश

ED Action In Chhattisgarh: रायपुर। लगातार दूसरे दिन छत्तीसगढ़ में ED की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. आज एजेंसी महापौर एजाज ढेबर के घर पर जा पहुंची है. इसके साथ ही महापौर के करीबियों के अलावा शराब कारोबारियों के यहां छापा मारा गया है. फिलहला इस संबंध में प्रवर्तन निदेशालय कोई जानकारी साझा नहीं की है. एजेंसी की तरफ से जानकारी मिलने पर पुष्टि हो पाएगी की दस्तावेजों में क्या मिला.

कहां-कहां दी गई दबिश
जानकारी के अनुसार, ईडी मे रायपुर महापौर एजाज ढेबर के साथ ही अनवर ढेबर, शराब कारोबारी अमोलक सिंह भाटिया, बलदेव सिंह भाटिया, पप्पू बंसल, विनोद बिहारी के ठिकानों धावा बोला है. यहां अधिकारी दस्तावेज खंगाल रहे हैं. सुरक्षा के लिहाज से बड़ी संख्या में CRPF जवानों को तैनात किया गया है.

Electricity Rates Hike: लोगों को लगा बिजली का झटका! बढ़ाए गए दाम; जानें कितनी खाली होगी जेब

 

ढेबर के यहां पहले भी पड़ा था छापा
बता दें कुछ समय पहले महापौर एजाज ढेबर के परिवार में इनकम टैक्स का छापा पड़ चुका है. इसके बाद अब ईडी की कार्रवाई हुई है. इसके बाद से अब प्रदेश की राजनीति गरमाने लगी है. कांग्रेस भाजपा और केंद्र सरकार पर एजेंसियो के गलत उपयोग का आरोप लगा रही है.

कल भी हुई थी कार्रवाई
कोल तस्करी और सरकारी अधिकारियों द्वारा नीलामी को प्रभावित करने के मामले में मंगलवार को भी प्रवर्तन निदेशालय ने छत्तीसगढ़ के अलग-अलग हिस्सों में छापेमारी की थी. इसके साथ ही एजेंसी ने महाराष्ट्र, विशाखापट्टनम, कोलकाता सहित देश की कुल 26 लोकेशन में छापा मारा था. 

Papaya Tree Hotel: इंदौर के पपाय ट्री होटल में भीषण आग, दांव पर लगी कई जिंदगियां

भिलाई, बिलासपुर और रायगढ़ के साथ ही रायपुर में कुछ अधिकारियों और नेताओं के ठिकानों पर दबिश दी गई थी. हालांकि, अभी इस बारे में साफ तौर पर एजेंसी की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई थी. बताया जा रहा है की कल रायपुर मंदिर हसौद के पास ग्राम बहनाकाड़ी के एक सीए के साथ ही प्रदेश के बड़े अधिकारियों के यहां दबिश दी गई थी.

यहां पढ़ें कल के छापों की जानकारी- ईडी के ताबड़तोड़ छापे! इन करोबारियों और नेताओं के ठिकानों पर दबिश

Trending news