कुरकुरे में बच्चों को जहर खिलाकर पिता ने लगाई फांसी, पत्नी के लिए लिखी ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1117647

कुरकुरे में बच्चों को जहर खिलाकर पिता ने लगाई फांसी, पत्नी के लिए लिखी ये बात

सरगुजा में एक व्यापारी ने अपने बेटा और बेटी को जहर देकर खुद फांसी पर झूल गया. उसने सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें घटना के पीछे किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया.

कुरकुरे में बच्चों को जहर खिलाकर पिता ने लगाई फांसी, पत्नी के लिए लिखी ये बात

सरगुजा: सरगुजा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक व्यवसायी ने अपने दो मासूम बच्चों को कुरकुरे में जहर मिलाकर खिला दिया. इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. गांधीनगर पुलिस ने मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. गंभीर रूप से बीमार बच्चों को अस्पताल ले जाया गया, जहां बेटी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है.

कौन है व्यापारी
मामला अंबिकापुर शहर के गोधनपुर स्थित वसुंधरा विहार कॉलोनी का है. यहां सुदीप मिश्रा (40 वर्ष) अपनी पत्नी के अलावा 8 साल की बेटी और सृष्टि और डेढ़ साल के बेटे त्रशय के साथ रहते थे. उसकी गोधनपुर-प्रतापपुर रोड पर सीमेंट की दुकान थी.

lovely couple: नाराज girlfriend को ऐसे मनाएं, नहीं होगा break up

पुलिस को मिला 6 पन्ने का सुसाइड नोट
मौके का मुआयना करने पहुंची गांधीनगर पुलिस को 6 पन्ने का सुसाइड नोट भी मिला है. इसमें व्यापारी ने लिखा है कि उसे किसी से कोई परेशानी नहीं है. न ही ही उसका किसी कोई पैसे का लेना देना है. सारा हिसाब क्लियर है. एक व्यक्ति से 6-7 लाख की हिसाब है भी तो उनसे कोई दिक्कत नहीं है वो अच्छे आदमी हैं. मैं अपने बच्चों को नहीं संभाल पाया इसलिए उनको अपने साथ लेकर जा रहा हूं. अगर मैं नहीं संभाल पाया तो भला पत्नी कैसे संभालती.

कब की घटना
सुदीप रविवार की रात करीब 7:30 बजे दुकान से घर लौटा और अपनी पत्नी को साले के साथ बाजार भेज दिया. इसके बाद व्यवसायी ने बेटा और बेटी को कुरकुरे में जहर मिलाकर खिला दिया. बच्चों को जहर देने के बाद उसने खुद फांसी के फंदे से लटक गया. जब पत्नी लौटी तो वो तीनों को अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने व्यापारी और बच्ची को मृत घोषित कर दिया. बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस को पत्नी के होश में आने का इंजतार
सुसाइड नोट मिलने के बाद भी घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. पति और बेटी की मौत के बाद सुदीप की पत्नी बेसुध है. उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दे पा रहा है. पुलिस को पत्नी के होश में आने और स्थिति नियंत्रित होने का इंतजार है, जिससे उससे पूछताछ की जा सके.

WATCH LIVE TV

Trending news